किरेन रिजिजू ने शेयर किया 'शूर्पणखा' का VIDEO, रेणुका चौधरी ने दिया यह जवाब...

पीएम मोदी के भाषण के दौरान अन्य कांग्रेस सांसद जहां 'झूठा भाषण बंद करो', 'विपक्ष के सवालों का जवाब दो' के नारे लगा रहे थे, वहीं रेणुका जोर-जोर से हंस रही थीं.

किरेन रिजिजू ने शेयर किया 'शूर्पणखा' का VIDEO, रेणुका चौधरी ने दिया यह जवाब...

गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • किरेन रिजिजू ने शेयर किया शूर्पणखा का वीडियो
  • रेणुका चौधरी सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने आपत्ति जताई
  • पीएम मोदी ने राज्यसभा में रेणुका चौधरी की हंसी पर कसा था तंज
नई दिल्ली :

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुधवार को राज्यसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर गई टिप्पणी के संदर्भ में रामायण की पात्र 'शूर्पणखा' के ठहाके वाला वीडियो साझा किया. इस पर गुरुवार को रेणुका चौधरी सहित कई कांग्रेस नेताओं ने आपत्ति जताई.

यह भी पढ़ें : सांसद रेणुका चौधरी पर पीएम के बयान से नाराज़ कांग्रेस ने राज्यसभा में खूब किया हंगामा

पीएम मोदी के भाषण के दौरान अन्य कांग्रेस सांसद जहां 'झूठा भाषण बंद करो', 'विपक्ष के सवालों का जवाब दो' के नारे लगा रहे थे, वहीं रेणुका जोर-जोर से हंस रही थीं. सभापति एम. वेंकैया नायडू ने जब रेणुका को कार्रवाई की चेतावनी दी, तो मोदी ने कहा, 'सभापति जी, उनको कुछ मत कहिए, ऐसी हंसी 1980 के दशक में धारावाहिक 'रामायण' के बाद आज ही सुनने को मिला है.' इसके बाद सत्तापक्ष के सभी सांसद ठहाके लगाने लगे.



बुधवार देर शाम रिजिजू ने धारावाहिक 'रामायण' के उस अंश का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया, जिसमें राक्षसी शूर्पणखा लक्ष्मण द्वारा नाक काटे जाने से पहले अट्टहास कर रही है. रेणुका ने मोदी के इस दावे पर ठहाके लगाए कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के दौरान आधार पर विचार किया गया था, जिस पर मोदी ने उन पर (रेणुका) यह तंज कसा.
 

kiren rijiju facebook

मोदी ने उनकी हंसी की तुलना रामानंद सागर के धारावाहिक 'रामायण' की पात्र शूर्पणखा से की.शूर्पणखा लंका के राजा रावण की बहन थी. उसने अपने अपमान का बदला लेने के लिए उसे (रावण को) सीता का हरण करने के लिए उकसाया था.

VIDEO : रेणुका चौधरी पर पीएम मोदी के तंज से राज्यसभा में हंगामा


रिजिजू के पोस्ट किए वीडियो को बाद में 800 यूजरों द्वारा साझा किया. रेणुका चौधरी ने कहा कि यह संसद में एक महिला का प्रधानमंत्री और उनके मंत्री द्वारा अपमान है. इसके खिलाफ वह सदन में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com