क्रूज़ पर रेड के दौरान समीर वानखेड़े के साथ पूरी तरह एक्टिव था किरण गोसावी, PHOTOS ने खोला राज़

बता दें कि NCB के फरार पंच किरण गोसावी (Kiran Gosavi) ने कहा कि मुंबई में लग रहा है डर लग रहा है. यूपी में सरेंडर करेगा. सूत्रों के हवाले से खबर ये भी आ रही है कि वह महाराष्ट्र की सीमा में दाखिल हो चुका है. मंडियावां थाने में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है, लेकिन उसने अब तक सरेंडर नहीं किया है. 

नई दिल्ली:

आर्यन खान (Aryan Khan Case)से जुड़े ड्रग्स केस में जांच कर रहे जांच अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर वसूली करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं.  इस मामले में गवाह के पलटने के बाद समीर वानखेड़े सवालों के घेरे में हैं. गवाह ने हलफ़नामे में इस मामले में करोड़ों के लेनदेन का आरोप लगाया है. साथ ही दावा किया है कि इस डील का एक हिस्सा NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी दिया जाना था. बता दें कि NCB के फरार पंच किरण गोसावी (Kiran Gosavi) ने कहा कि मुंबई में लग रहा है डर लग रहा है. यूपी में सरेंडर करेगा. सूत्रों के हवाले से खबर ये भी आ रही है कि वह महाराष्ट्र की सीमा में दाखिल हो चुका है. मंडियावां थाने में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है, लेकिन उसने अब तक सरेंडर नहीं किया है. 

केपी गोसावी और प्रभाकर साईल की व्हाटसऐप चैट आई सामने
एनसीबी के फरार पंच किरण गोसावी और समीर वानखेड़े की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. फोटोज में समीर वानखेड़े कुछ लोगों के बीच घिरे हुए हैं. वह एक चेयर पर बैठे हैं. हर फोटो में किरण गोसावी और मनीष दिखाई पड़ रहे हैं. ये तस्वीरें पोर्ट की हैं. यानी किरण और मनीष क्रूज ड्रग रेड में पूरी तरह मौजूद थे. तस्वीरें एनसीबी के दफ्तर की हैं. किरण गोसावी और प्रभाकर साईल के बीच का व्हाटसऐप चैट भी सामने आया है जो कि 3 अक्टूबर का है, इसमें किरण गोसावी साइल को आदेश दे रहे हैं कि कहां जाना है, क्या करना है. इतना ही नहीं गोसावी ने प्रभाकर से कहा कि डोर लॉक कर लो और चाभी खिड़की से बाहर फेंक दो.

वहीं आज महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने भी समीर वानखेड़े आरोप लगाया है कि उनके पिता दलित और मां मुस्लिम हैं. उनके पिता ने मां के ही धर्म का अनुसरण किया, लेकिन समीर वानखेड़े ने अनुसूचित जाति के फर्जी सर्टिफिकेट से नौकरी पाई और गरीब का हक मारा.

बता दें कि NCB की हिरासत में मौजूदगी के दौरान गोसावी की आर्यन खान के साथ सेल्फी एनसीबी के गले की हड्डी बन गई. एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने सवाल उठाया था कि जब ये आदमी NCB का नहीं है तो यहां क्या कर रहा है. उसे आर्यन का हाथ पकड़कर एनसीबी दफ़्तर ले जाने का अधिकार किसने दिया. नवाब मलिक ने ही ये बताया था कि आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स किरन गोसावी है.

Image preview

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने दावा किया था कि वो उनका पंच गवाह है. कानून में स्वतंत्र गवाह का प्रावधान है. हालांकि आर्यन के साथ सेल्फी और उसका हाथ पकडकर ले जाने का अधिकार उसे किसने और कैसे दिया गया, इस सवाल का जवाब दोनों ने नहीं दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि किरण गोसावी के खिलाफ पुणे पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है.वहीं  गोसावी के खिलाफ पुणे के फारसखाना पुलिस थाने में साल 2018 में  धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. गोसावी ने सोशल मीडिया  के जरिये मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से 3 लाख रुपये ठग लिए थे. इस मामले में 29 मई, 2018 को उसके खिलाफ शिकायत दर्ज़ की गई थी. मामला दर्ज़ होने के बाद से आरोपी गोसावी फरार चल रहा है.