विज्ञापन
This Article is From Feb 23, 2017

केरल: मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

केरल: मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
कोच्चि: मलयालम फिल्म जगत की अभिनेत्री के अपहरण मामले के मुख्य आरोपी पुल्सर सुनील को घटना के छह दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सुनील को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया. केरल पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि सुनील और उसके एक साथी को हिरासत में ले लिया गया है. लोकनाथ ने इस बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया.

दोनों आरोपियों को एक अदालत से पकड़े जाने की रिपोर्ट के बारे में पूछने पर लोकनाथ ने कहा, "मैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा." केरल पुलिस प्रमुख ने कहा, "मैंने यह पहले भी कहा था कि जांच कोई जादुई छड़ी नहीं होती. कभी-कभी आरोपी को पकड़ने में समय लगता है. हमने हर संभव प्रयास किया और अंतत: उन्हें पकड़ लिया."

गौरतलब है कि अभिनेत्री का 17 फरवरी की रात को त्रिसूर से कोच्चि लौटते वक्त कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था. इसके बाद उन्हें निर्देशक व अभिनेता लाल के घर के बाहर फेंक दिया गया. इस घटना से हैरान लाल ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद अभिनेत्री के कार चालक मार्टिन को गिरफ्तार कर लिया गया.

अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि सुनील ने अपने अन्य साथियों की मदद से उनका अपहरण किया था. फिल्म जगत में सुनील कई लोगों के साथ संपर्क में है. अभिनेत्री ने बताया कि सुनील ने उनसे कहा कि उसे इस अपहरण के लिए कहा गया है और अगर वह अपना बचाव करेंगी तो वह बल प्रयोग करेगा.

इस घटना की नेताओं और फिल्म जगत के सदस्यों ने कड़े शब्दों में निंदा की है और कहा है कि इसने महिलाओं की सुरक्षा पर फिर सवाल खड़े कर दिए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
केरल: मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com