विज्ञापन
This Article is From Feb 19, 2018

रेस्तरां के पार्किंग एरिया में मारपीट के बाद से फरार कांग्रेस MLA के बेटे नलपद हैरिस ने किया सरेंडर

बीजेपी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर राज्यों में डर का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया है. सोमवार को नलपद के सरेंडर के बाद बीजेपी और जेडीएस के कार्यकर्ता थाने के बाहर इकट्ठा हो गए हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

रेस्तरां के पार्किंग एरिया में मारपीट के बाद से फरार कांग्रेस MLA के बेटे नलपद हैरिस ने किया सरेंडर
कांग्रेस विधायक एनए हैरिस के बेटे नलपद हैरिस ने सरेंडर किया (फाइल फोटो)
बेंगलुरु: कर्नाटक में कांग्रेस विधायक एनए हैरिस के बेटे नलपद हैरिस ने सरेंडर कर दिया है. नलपद पर आरोप है कि उसने एक रेस्तरां के पार्किंग एरिया में मारपीट की है और उसके बाद से वह फरार था. जिसके बाद से राज्य की सियासत गरमा गई है. बीजेपी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर राज्यों में डर का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया है. सोमवार को नलपद के सरेंडर के बाद बीजेपी और जेडीएस के कार्यकर्ता थाने के बाहर इकट्ठा हो गए हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

इलाहाबाद: रेस्‍तरां के बाहर लॉ स्‍टूडेंट की पीट-पीटकर हत्‍या के मामले का मुख्य आरोपी विजय शंकर गिरफ्तार

यह मामला सामने आने के फौरन बाद मुख्यमंत्री सिद्दरामैया ने ट्वीट कर कहा कि "जिनलोगों ने क़ानून का उल्‍लंघन किया है उनको क़ानूनी प्रावधान के तहत बगैर किसी रियायत के सज़ा मिलेगी, बगैर इसकी परवाह किये की आरोपी कौन है."

पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, शनिवार रात लगभग साढ़े दस बजे नलपद हैरिस अपने कुछ दोस्तों के साथ बेंगलुरु के सेंट्रल बिज़नेस डिस्‍ट्रिक्ट के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए जहां की पार्किंग में उन्होंने विद्वत लोकनाथ नाम के तक़रीबन 30 साल के एक युवक के साथ मारपीट की.

दिल्ली : जेएनयू के प्रोफेसर पर छात्रा के साथ मारपीट करने का आरोप

जानकारी के मुताबिक विद्वत लोकनाथ के सामने वाली टेबल के पास नलपद हैरिस खाना खा रहे थे. विद्वत अपना पैर फैला कर बैठे थे जिसपर नेलपद हैरिस ने आपत्ति जताई. इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई. पुलिस को दी गई शिकायत में लिखा गया है कि नेलपद हैरिस ने फोन करके अपने दोस्तों को बुलाया. आरोप के मुताबिक उसके बाद विद्वत लोकनाथ को रेस्टोरेंट से नीचे पार्किंग लॉट में ले गए जहां उसके साथ बुरी तरह मारपीट की.

फिलहाल उसका इलाज शहर के एक बड़े अस्पताल में चल रहा है जहां अब उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है. 10-12 लोगों की पिटाई की वजह से उसके चेहरे से खून टपकने लगा था और चेहरा सूज भी गया था.

बेंगलुरु के पुलिस कमिशनर टी सुनील कुमार ने भरोसा दिलाया कि "पुलिस क़ानून संगत कार्रवाई करेगी और जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे.''

इससे पहले भी नलपद हैरिस पर मारपीट का ऐसा ही एक मामला सामने आया था. नलपद हैरिस बेंगलुरु प्रदेश कांग्रेस के महासचिव भी थे इसलिए चुनावी माहौल को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी परमेश्वर ने फौरन नलपद हैरिस को पद से हटाते हुए 6 साल के लिए उनकी कांग्रेस की सदस्यता भी रद्द कर दी.

VIDEO: बीजेपी विधायक के बेटे की दबंगई

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा ने ट्वीट कर मलपद हैरिस की फौरन गिरफ्तारी की मांग करते हुए क़ानून व्यवस्था के लिए इसे ज़रूरी बताया और विधायक हैरिस को सलाह दी कि वो अपने बेटे को आत्मसमर्पण के लिए फौरन तैयार करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
रेस्तरां के पार्किंग एरिया में मारपीट के बाद से फरार कांग्रेस MLA के बेटे नलपद हैरिस ने किया सरेंडर
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com