विज्ञापन
This Article is From Jan 23, 2018

कर्नाटक कांग्रेस ने बीजेपी को 'बीफ जनता पार्टी' कहा, वीडियो ट्वीट किया

कांग्रेस ने कहा- गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर बीफ आयात करना चाहते हैं, योगी आदित्यनाथ निर्यात करना चाहते हैं, केंद्रीय मंत्री रिजिजू खाना चाहते हैं और सोम बीफ बेचना

कर्नाटक कांग्रेस ने बीजेपी को 'बीफ जनता पार्टी' कहा, वीडियो ट्वीट किया
कांग्रेस के नेता और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (फाइल फोटो).
बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव ज़मीन पर तो अप्रैल-मई में लड़ा जाएगा लेकिन सोशल मीडिया पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच घमासान शुरू हो चुका है. कांग्रेस की तरफ से एक मिनट 19 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया गया है जिसमें बीजेपी को 'बीफ जनता पार्टी' कहा गया है.

वीडियो में ग्राफिक्स के जरिए यह समझाने की कोशिश की गई है कि बीफ के बारे में बीजेपी दोहरा मापदंड अपना रही है. कहा गया है कि 'गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर बीफ आयात करना चाहते हैं, योगी आदित्यनाथ निर्यात करना चाहते हैं, केंद्रीय मंत्री रिजिजू खाना चाहते हैं और सोम बीफ बेचना.' ट्वीट किए गए वीडियो में पूछा जा रहा है कि यह बीजेपी की दोहरी नीति नहीं तो और क्या है?

यह भी पढ़ें : कर्नाटक : सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ बीजेपी ने दर्ज कराया नफरत फैलाने का मामला

बीजेपी के कर्नाटक के प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि 'कांग्रेस साम्प्रदायिकता फैला रही है. पहले उन्होंने हमें आतंकवादी पार्टी कहा फिर अब बीफ जनता पार्टी. आखिर ये सब क्या है. बांटने की कोशिश ही तो है.' वहीं कांग्रेस मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर तैयार एक मिनट 39 सेकंड के उस वीडियो से नाराज़ है जिसमें कहा गया है कि इस बिरयानी में हिन्दू कार्यकर्ताओं का खून मिला है और ये गुंडु राव मिलिट्री होटल में मिलता है. गुंडु राव प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं.
 
दिनेश गुंडु राव ने कहा कि "मामला हास्य व्‍यंग्‍य तक ही सीमित रहना चाहिए. समाज को बांटने की कोशिश इसके ज़रिए नहीं होनी चाहिए. देखिए मुख्‍यमंत्री की रेसिपी में कहा गया है कि इस बिरयानी को तैयार करने में हिन्दू कार्यकर्ताओं का खून मिला है. ये ठीक नहीं है."

VIDEO : सिद्धारमैया ने बीजेपी को हिंदू उग्रवादी बताया

इन दोनों वीडियो से पहले एक मिनट 5 सेकंड का एक वीडियो दिल्ली कांग्रेस ने जारी किया था जिसमें योगी आदित्‍यनाथ पर हमला किया गया. वीडियो में बताया गया है कि योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ उत्तर प्रदेश में कितने मामले दर्ज हैं और इसके साथ-साथ उनके हिंदुत्व के एजेंडे को भी निशाना बनाया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
कर्नाटक कांग्रेस ने बीजेपी को 'बीफ जनता पार्टी' कहा, वीडियो ट्वीट किया
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com