कर्नाटक के सीएम ने कहा, अगर मैं बीफ खाना चाहूंगा तो खाऊंगा, दूसरा होता कौन है मुझे रोकने वाला

कर्नाटक के सीएम ने कहा, अगर मैं बीफ खाना चाहूंगा तो खाऊंगा, दूसरा होता कौन है मुझे रोकने वाला

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

कांग्रेस शासित प्रदेश कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने गुरुवार को बीफ खाने के मामले पर उठे विवाद पर चिंता जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में बेवजह इस मामले को तूल दिया जा रहा है।

संघ परिवार की तरफ इशारा
युवा कांग्रेस के राज्य स्तर के नेताओं को संबोधित करते हुए ऐसे किसी भी मामले से दूर रहने की सलाह देते हुए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि 'मैं बीफ नहीं खाता, यह मेरी मर्जी है। अगर मैं आज से बीफ खाना शुरू करूं तो वह भी मेरी मर्जी होगी, और अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे रोकने वाले वे होते कौन हैं।' जाहिर है मुख्यमंत्री का इशारा संघ परिवार की तरफ है।

बहस विकास और  महंगाई के मुद्दों पर हो
सिद्धारमैया ने कहा कि बीफ मामले पर जिस तरह देश भर में अफरातफरी मची है इससे असुरक्षा की भावना पैदा हुई है। बहस विकास और महंगाई पर होनी चाहिए न कि कौन बीफ खाता है और कौन नहीं इस मुद्दे पर।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक में बीफ को लेकर हाल में कोई मामला सामने तो नहीं आया है लेकिन दक्षिण कर्नाटक यानी मेंगलुरु में कुछ दिन पहले बजरंग दल कार्यकर्ता प्रशांत पुजारी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि बीजेपी के मुताबिक वह गौरक्षक था। गौरक्षा और मोरल पुलिसिंग के नाम पर मेंगलुरु और इसके आसपास के इलाके में दंगे फसाद होते रहते हैं।