कर्नाटक विधानसभा चुनाव : पीएम नरेंद्र मोदी का आज से तूफानी प्रचार दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली और बेलगावी के उडुपी तथा चिक्कोडी में रैलियों को संबोधित करेंगे

कर्नाटक विधानसभा चुनाव : पीएम नरेंद्र मोदी का आज से तूफानी प्रचार दौरा

पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को कर्नाटक के दौरे पर जाएंगे. वे कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

खास बातें

  • आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री की कम से कम एक दर्जन रैलियां संभावित
  • मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने मोदी का स्वागत किया और उन पर निशाना भी साधा
  • जर्नादन रेड्डी के भाइयों और सहयोगियों को बीजेपी उम्मीदवार बनाने पर सवाल
बेंगलुरु:

पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को कर्नाटक में अपने तूफानी अभियान की शुरुआत करेंगे और कांग्रेस को राज्य की सत्ता से बेदखल कर दूसरी बार इस दक्षिणी राज्य में सरकार बनाने के भाजपा के प्रयासों को मजबूती प्रदान करेंगे.

मोदी आज चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली और बेलगावी के उडुपी तथा चिक्कोडी में रैलियों को संबोधित करेंगे. इससे पहले वह फरवरी में प्रचार के लिए कर्नाटक आए थे. उडुपी रैली से पहले मोदी कृष्ठा मठ जा सकते हैं और मठाचार्य से मिल सकते हैं.

पार्टी सूत्रों ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री की कम से कम एक दर्जन रैलियां हो सकती हैं. कर्नाटक की 224 विधानसभाओं के लिए 12 मई को चुनाव होने हैं. परिणाम 15 मई को घोषित किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें : चुनाव से पहले ही BJP के CM उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने तय की शपथ ग्रहण की तारीख

मोदी के दौरे की पूर्वसंध्या पर मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने जहां राज्य में उनके स्वागत की बात कही वहीं टि्वटर पर उनसे सवाल पूछ डाले. सिद्धरमैया ने ट्वीट किया , ‘‘नरेंद्र मोदी जी. पता चला कि आप कल हमारे कर्नाटक आ रहे हैं. हम आपका हमारे राज्य में स्वागत करते हैं. जब आप यहां होंगे तो हम कन्नडिगा चाहेंगे कि आप हमारी इन चिंताओं पर ध्यान दें. ’’

VIDEO : राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर जाएंगे

उन्होंने अपने ट्वीट में दागी खनन कारोबारी जी जर्नादन रेड्डी के भाइयों और सहयोगियों को भाजपा का उम्मीदवार बनाए जाने और येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाए जाने पर भी प्रधानमंत्री पर निशाना साधा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com