कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे से कहा, ''मेरा घर आज ढहा दिया गया, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा''

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर हमला बोलते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

मुंबई:

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर करारा हमला बोलते हुए एक वीडियो जारी किया. बता दें कि मुंबई में उनके कार्यालय में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के बाद कंगना ने ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना मुख्यमंत्री को "तू" संबोधित करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा, "उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तुम फिल्म माफिया के साथ मिलीभगत कर, मेरे घर को ध्वस्त कर दिया और मुझसे बदला लिया?" 

कंगना ने कहा, "यह समय का पहिया है, याद रखें, यह कभी भी एक जैसा नहीं रहता है." बीएमसी ने पाली हिल्स में कंगना के कार्यालय में अवैध निर्माण को गिरा दिया. बॉम्बे हाइकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का आदेश दिया था और बीएमसी को नोटिस दिया था. बता दें कि बीएमसी में शिवसेना सत्ता में है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल के सीएम बोले, 'कंगना रनौत के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही महाराष्‍ट्र सरकार'

कंगना रनौत आज मुंबई लौटी हैं. अपने वीडियो में, उन्होंने कश्मीरी पंडितों पर एक फिल्म बनाने का वादा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि आखिरकार उन्हें समझ में आ गया है कि उन्हें क्या नुकसान उठाना पड़ा है. उन्होंने कहा, "आपने मुझ पर एक एहसान किया है. मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों ने क्या भुगता है लेकिन मैंने आज भी इसे महसूस किया है. मैंने इस देश के लिए कसम खाई है कि मैं न केवल अयोध्या बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत ने वीडियो संदेश में कहा,  "मुझे पता था कि यह मेरे साथ होगा. इसका कुछ अर्थ है. उद्धव ठाकरे, यह क्रूरता, यह आतंक, अच्छा है कि यह मेरे साथ हुआ. क्योंकि इसका मतलब कुछ है. जय हिंद, जय महाराष्ट्र."