आज पुलिस के सामने "खालिस्तानी" इंस्टा पोस्ट मामले में बयान देने के लिए पेश हुईं कंगना

उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि वह अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में उसे पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था. 

आज पुलिस के सामने

कंगना रनौत ने पुूलिस के सामने दिया बयान

मुंबई:

आज खार पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत अपना बयान देने पहुंचीं. बताया जा रहा है कि मनजिंदर सिंह सिरसा के नेतृत्व में एक सिख संगठन ने कंगना के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. संगठन ने अपनी शिकायत में दावा किया था कि कंगना रनौत ने किसानों की तुलना खालिस्तानियों से की है और ये किसानों का अपमान है. रनौत सुबह 11 बजे खार थाने पहुंचीं. उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि वह अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में उसे पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था. 

बता दें कि मुंबई पुलिस ने इससे पहले बम्बई उच्च न्यायालय को बताया था कि वह 25 जनवरी, 2022 तक रनौत को उनकी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर गिरफ्तार नहीं करेगी, जिसमें किसानों के विरोध प्रदर्शन को कथित तौर पर एक अलगाववादी समूह से जोड़ा गया था.

विवादास्पद इंस्टाग्राम पोस्ट मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिली राहत

पुलिस का यह बयान तब आया था, जब उच्च न्यायालय ने कहा था कि इस मुद्दे में रनौत की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के मौलिक अधिकार का बड़ा सवाल शामिल है और अदालत को उन्हें कुछ अंतरिम राहत देनी होगी. रनौत ने इस महीने की शुरुआत में उच्च न्यायालय का रुख किया था और अपने खिलाफ खार पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी रद्द करने का अनुरोध किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री के खिलाफ प्राथमिकी एक सिख निकाय के कुछ सदस्यों की शिकायत के बाद दर्ज की गई थी, जिसमें दावा किया गया था कि रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन के रूप में पेश किया है.