यह ख़बर 10 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कांडा तीसरे दिन भी पुलिस की पहुंच से दूर...

खास बातें

  • अपनी कंपनी की पूर्व कर्मचारी गीतिका शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा लगातार तीसरे दिन भी पुलिस की पकड़ से दूर रहे और उनका पता लगाने के लिए उनके परिसरों पर छापे मारे गए तथा उनके करीबी संबंधियों से पूछताछ की गई।
नई दिल्ली/सिरसा:

अपनी कंपनी की पूर्व कर्मचारी गीतिका शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा लगातार तीसरे दिन भी पुलिस की पकड़ से दूर रहे और उनका पता लगाने के लिए उनके परिसरों पर छापे मारे गए तथा उनके करीबी संबंधियों से पूछताछ की गई।

ऐसी अटकलें हैं कि वह सोमवार को दिल्ली की एक अदालत में समर्पण कर सकते हैं। इस बारे में पूछे जाने पर उनके भाई गोविन्द ने कहा कि अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है।

कांडा की बंद हो गई कंपनी एमडीएलआर एयरलाइन में विमान परिचारिका के तौर पर काम कर चुकी 23 वर्षीय गीतिका शर्मा रविवार को उत्तर पश्चिम दिल्ली में अपने आवास पर मृत पाई गई थी।

आत्महत्या से पूर्व लिखे अपने नोट में गीतिका ने आरोप लगाया कि कांडा और एमडीएलआर की अधिकारी अरुणा चड्ढा के उत्पीड़न के चलते वह जान दे रही है। कांडा और अरुणा ने इन आरोपों से इनकार किया है।

निर्दलीय विधायक और गृह, शहरी निकाय और उद्योग तथा वाणिज्य विभागों की जिम्मेदारी संभाल चुके कांडा ने अगले दिन मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कांडा के हरियाणा में सिरसा स्थित निवास और दिल्ली के उनके परिसरों पर गुरुवार रात छापा मारा गया। उनके करीबी संबंधियों से पूछताछ भी की गई लेकिन कांडा का पता नहीं लग सका है।