ऐश्वर्या के विवादास्पद विज्ञापन को ज्वेलरी ब्रांड ने लिया वापस


मुंबई : ऐश्वर्या राय के एक बच्चे के साथ अभिनीत ‘नस्लीय’ विज्ञापन को लेकर इंटरनेट पर मचे बवाल के बीच आभूषण कंपनी ने अब इस विज्ञापन अभियान को वापस लेने का फैसला किया है।

ऐश्वर्या 'कल्याण ज्वेलर्स' की देश की ब्रांड एम्बेसडर हैं, लेकिन एक प्रमुख दैनिक अखबार में इसके प्रिंट विज्ञापन के छपने के बाद से ऐश्वर्या को कार्यकर्ताओं की नाराजगी झेलनी पड़ रही है।

पूर्व विश्व सुंदरी को लिखे एक खुले पत्र में इस विज्ञापन का हिस्सा बनने पर उनकी आलोचना की गई, जो बाल मजदूरी को भी प्रचारित करता है। इसके कारण ऐश्वर्या को एक बयान देना पड़ा है कि विज्ञापन में बदलाव किया गया था, जिसके लिए ब्रैंड की क्रिएटिव टीम जिम्मेदार है।

कंपनी ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए खेद जताया है और इस अभियान को वापस लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। कंपनी ने कहा, ‘‘इस रचना के जरिए शानो शौकत, बेमिसाल खूबसूरती और सुंदरता को दिखाना मकसद था। बहरहाल, यदि हमने अनजाने में किसी भी व्यक्ति या संगठन की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है तो हम इसके लिए गहरा खेद जताते हैं।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कल्याण ज्वेलर्स ने अपने फेसबुक पेज पर कहा, ‘‘हमने अपने अभियान से इस रचना को वापस लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।’’

 

"The creative was intended to present the royalty, timeless beauty and elegance. However, if we have inadvertently hurt...

Posted by Kalyan Jewellers on Wednesday, April 22, 2015