किसान आंदोलन : BJP विधायक बोले- 'दिल्ली में किसान नहीं, खालिस्तान व पाकिस्तान जिंदाबाद वाले बैठे हैं'

Farmers’ Protest: बीजेपी विधायक लीलाराम पहले भी विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को लेकर भी उन्होंने विवादित बयान दिया था.

किसान आंदोलन : BJP विधायक बोले- 'दिल्ली में किसान नहीं, खालिस्तान व पाकिस्तान जिंदाबाद वाले बैठे हैं'

Farmers Protest March: किसान आंदोलन को लेकर कैथल विधायक लीलाराम के बिगड़े बोल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन (Farmers Protest) कर रहे हैं. किसानों को मनाने की सरकार की अब तक की सारी कोशिशें नाकाम साबित हुई हैं. इस बीच, हरियाणा के कैथल के भाजपा (BJP) विधायक लीलाराम (Leela Ram) के एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. बीजेपी विधायक ने दिल्ली बॉर्डर पर जारी विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा, "दिल्ली में किसान नहीं... खालिस्तान और पाकिस्तान जिंदाबाद वाले लोग बैठे हैं, जिन्होंने इंदिरा गांधी को ठोक दिया, मोदी को ठोक देंगे." 

बीजेपी विधायक लीलाराम ने कहा, "वहां इमरान खान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद व भारत माता मुर्दाबाद के नारे लगते हैं. जिसने बेअंत सिंह की हत्या की, वो भी 20 फुट का कट आउट लगाकर वहां बैठा है." सतलज यमुना लिंक (SYL) को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, "क्या तेरे बाप का है पानी... पंजाब की इतनी हिम्मत नहीं कि हमारा पानी ना दे." 

विपक्ष मोदी का विरोध करते-करते अब देश का विरोध करने लगा है : गिरिराज सिंह


कैथल से बीजेपी विधायक लीलाराम इससे पहले भी विवादित बोल को लेकर चर्चा में रहे हैं. संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ हो प्रदर्शन को लेकर भी उन्होंने विवादित बयान दिया था. विधायक ने एक समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो लोग संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं उनका 'सफाया' एक घंटे में किया जा सकता है.
 

वीडियो: किसान आंदोलन पर BJP सांसद गिरिराज सिंह का वार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com