सर्जिकल स्‍ट्राइक के वीडियो फुटेज पर बोले गृहमंत्री राजनाथ सिंह- बस इंतजार कीजिए और देखते रहिए

सर्जिकल स्‍ट्राइक के वीडियो फुटेज पर बोले गृहमंत्री राजनाथ सिंह- बस इंतजार कीजिए और देखते रहिए

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का फाइल फोटो...

खास बातें

  • गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स पर भारतीय सेना की सराहना की
  • कहा पूरी दुनिया में हो रही है भारतीय सैनिकों के पराक्रम की चर्चा
  • बीते शुक्रवार को सेना ने पाकिस्तानी मीडिया खबरों को किया था खारिज
नई दिल्ली:

सर्जिकल स्‍ट्राइक की वीडियो फुटेज के बारे में पूछा तो गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने थोड़ा इंतजार करने को कहा. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर आतंकी लॉन्‍च पैड्स की गई सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स की सराहना की.

राजनाथ ने कहा कि जिस तरह उन्‍होंने इस सर्जिकल स्‍ट्राइक को अंजाम दिया है, उससे देश गौरवान्वित महसूस कर रहा है और इससे पूरी दुनिया में भारतीय सैनिकों के पराक्रम की चर्चा हो रही है.

सिंह ने स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत बने एक 'स्‍मार्ट टॉयलेट' का उद्घाटन करते हुए यह बात कही. उन्‍होंने कहा- ”पूरा देश, बल्कि पूरा विश्‍व इस बात से (सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स) वाकिफ है. जिस तरह से हमारे जवानों ने पराक्रम दिखाया है, उससे देश गौरवान्वित हुआ है।” ऑपरेशन को लेकर पाकिस्‍तान द्वारा उठाए जा रहे सवालों से जुड़े एक सवाल पर कि भारत ने ऑपरेशन की फुटेज रिलीज नहीं की, पर राजनाथ ने कहा- ”जस्‍ट वेट एंड वाच (बस इंतजार कीजिए, देखते रहिए).”

शुक्रवार को सेना ने पाकिस्‍तानी मीडिया में चल रही रिपोर्टों का जोरदार खंडन किया था, जिसमें कहा गया था कि नियंत्रण रेखा के पार सात आतंकी ठिकानों पर हमलें में भारतीय जवान हताहत हुए हैं।

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com