Judge Uttam Anand Murder Case: SIT ने शुरू की जांच, आरोपियों के फोन डिटेल से खुलेंगे कई राज

एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज उत्तम आनंद के मौत के मामले को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए कमान एसआईटी को सौंपी गई है. एसआईटी मामले में गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Judge Uttam Anand Murder Case: SIT ने शुरू की जांच, आरोपियों के फोन डिटेल से खुलेंगे कई राज

जज उत्तम आनंद के मौत के मामले में एसआईटी ने शुरू की जांच. (फाइल फोटो)

धनबाद:

एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज उत्तम आनंद (ADJ Uttam Anand) के मौत मामले में आरोपियों से अब एसआईटी सच उगलवाएगी. आरोपी ऑटो चालक लखन वर्मा और उसके सहयोगी राहुल वर्मा के बयान का सत्यापन शुरू हो गया है. रांची एसआईटी ने दोनों के मोबाइल कॉल डिटेल्स को खंगालना शुरू कर दिया है. जांच के क्रम में एसआईटी दोनों आरोपियों के फोन से बीते दस दिनों में की गई कॉल्स की डिटेल निकाल रही है. कॉल डिटेल में संदिग्ध मिलने वाले लोगों से एआईटी पूछताछ करेगी.

इसके अलावा आरोपी लखन वर्मा ने स्टेशन रोड पर स्थित होटल में शराब पीने की बात कबूली है. पुलिस उस होटल के संचालक से भी पूछताछ करेगी. साथ ही लखन ने जिस दुकान से शराब खरीदी थी, उस दुकानदार से भी एसआईटी दोनों के बारे में जानकारी जुटाएगी. कुल मिलाकर इस कांड में गिरफ्तार लखन वर्मा व राहुल के बयान का सत्यापन सबसे पहले शुरू किया गया है. टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को जल्द से जल्द मामले में एसआईटी प्रमुख को रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज सुबह 8 घंटे तक चली एसआइटी की बैठक में शामिल हुए एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि मामले में अभी कोई उपलब्धि नहीं मिली है. उन्होंने बताया कि एसआइटी सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जज उत्तम आनंद के मौत के मामले में एसआइटी के प्रमुख एडीजी संजय आनंद लाटकर, आइजी प्रिया दूबे, डीआइजी बोकारो, एसएसपी संजीव कुमार के साथ दिन के 11 बजे से बैठक कर रहे थे.