VIDEO: मध्यप्रदेश में एसडीएम से सवाल पूछने पर पत्रकार की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना बीते दिन बुधवार की है, जब चितरंगी ब्लॉक के डाला गांव मे ग्रामीण अपनी विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे.

VIDEO: मध्यप्रदेश में एसडीएम से सवाल पूछने पर पत्रकार की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एसडीएम के समर्थकों ने उस पत्रकार के साथ जमकर मारपीट कर दी.

भोपाल:

सिंगरौली जिले के चितरंगी एसडीएम नीलेश शर्मा एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. मामला तब का है जब चितरंगी क्षेत्र के डाला गांव मे एक धरने प्रदर्शन के दौरान यूट्यूबर पत्रकार शिवम मिश्रा ग्रामीणों से सवाल पूछने लगे तो एसडीएम ने कहा कि सवाल पूछना ही है तो मुझ से पूछो. बस फिर क्या था. पत्रकार ने जैसे ही सवाल पूछना चालू किया तो एसडीएम इसे अपनी तौहीन समझ बैठे और पत्रकार को धक्का दे दिया. इतना होते ही एसडीएम के समर्थकों ने उस पत्रकार के साथ जमकर मारपीट कर दी.

मध्यप्रदेश : नई आबकारी नीति में सस्ती हुई शराब, विपक्ष के निशाने पर आईं उमा भारती

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है यह घटना बीते दिन बुधवार की है. चितरंगी ब्लॉक के डाला गांव मे ग्रामीण अपनी विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान प्रदर्शन की कवरेज के लिए पहुंचे यूट्यूबर पत्रकार शिवम वहां जाकर ग्रामीण से सवाल पूछने लगे. जिसके बाद एसडीएम नीलेश शर्मा भड़क गए और पत्रकार से बोले कि सवाल पूछना है तो मेरे से पूछो. जैसे ही वह सवाल पूछने लगे तो एसडीएम ने उन्हें धक्का दे दिया और उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मध्यप्रदेश : बाइक हटाते हुए पैंट में लगा कीचड़ तो महिला पुलिसकर्मी ने युवक को जड़ दिया थप्पड़