Jharkhand Results: हेमंत सोरेन बोले, राज्य के लिए शुरू होगा नया अध्याय, मेरे लिए संकल्प लेने का दिन

Jharkhand Election Result 2019: जेएमएम (JMM) के कार्यकारी अध्यक्ष और भावी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य की जनता को धन्यवाद दिया. हेमंत सोरेन ने कहा कि इस राज्य के लिए नया अध्याय शुरू होगा.

Jharkhand Results: हेमंत सोरेन बोले, राज्य के लिए शुरू होगा नया अध्याय, मेरे लिए संकल्प लेने का दिन

Jharkhand Election Result: कांग्रेस-JMM को रूझानों में स्पष्ट बहुमत मिलने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हेमंत सोरेन.

नई दिल्ली:

Jharkhand Results: झारखंड में JMM-कांग्रेस गठबंधन सरकार बनाने के करीब पहुंच चुकी है. जेएमएम-कांग्रेस गठबधन 46 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है, वहीं, बीजेपी को झटका लगा है और वह 25 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. उसे 12 सीटों का नुकसान होता दिख रहा है. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) बीजेपी के बागी उम्मीदवार सरयू राय से काफी पिछड़ गए हैं. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपनी हार भी स्वीकार कर ली है. इस बीच जेएमएम (JMM) के कार्यकारी अध्यक्ष और भावी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य की जनता को धन्यवाद दिया. हेमंत सोरेन ने कहा कि इस राज्य के लिए नया अध्याय शुरू होगा.

बीते एक साल में अपनी खोई जमीन तलाशने में सफल हुई कांग्रेस, पांच राज्यों में BJP को सत्ता से किया बेदखल

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से आज की यह जीत झारखंड के लोगों के लिए उत्साह का दिन तो है कि, लेकिन मेरे लिए भी आज का दिन एक संकल्प लेने का दिन है. राज्य की जनता यहां के लोगों के आकांक्षाओं को पूरा करने का संकल्प लेने का दिन है. उन्होंने कहा कि यह सिबू सोरेन जी की मेहनत का परिणाम है. जिन उद्देश्यों के लिए यह राज्य बना था उसे पूरा करने का वक्त आ गया है.

Jharkhand Results: BJP ने स्वीकारी हार, JMM-Congress गठबंधन सरकार बनाने के करीब, 10 बातें

JMM-कांग्रेस गठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलने के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि आज झारखंड प्रदेश का लगभग 40 दिन का चुनावी यात्रा का अंतिम दिन है. कई चीजें स्पष्ट हो चुकी हैं. कुछ होनी बाकी है और जो अभी तक चुनाव मतगणना का रूझान आया है, उसके माध्यम से झारखंड की जनता ने जो जनादेश दिया है, इसके लिए मैं राज्य के मतदाताओं का आभार प्रकट करता हूं. निश्चित रूप से आज की यह जीत झारखंड के लोगों के लिए उत्साह का दिन तो है कि, लेकिन मेरे लिए आज का दिन एक संकल्प लेने का है. राज्य की जनता यहां के लोगों के आकांक्षाओं को पूरा करने का और संकल्प लेने का दिन है. यह शिबू सोरेन जी की मेहनत का परिणाम है. हेमंत सोरेन ने कहा कि जिन उद्देश्यों के लिए यह राज्य बना था उसे पूरा करने का वक्त आ गया है.

Jharkhand Election Result: BJP की झारखंड विधानसभा चुनाव में हार पर कुमार विश्वास ने कही यह बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: क्या गठबंधन झारखंड में दे पाएगा स्थायी सरकार?