चार बच्चों का बाप करना चाहता था दूसरी शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गया जेल

पलामू जिले में चार बच्चों का बाप दूसरी शादी रचाने के प्रयास में गुरुवार को जेल पहुंच गया. पुलिस ने बताया कि धोबीडीह गांव के शंभू यादव (44) की पत्नी रीता देवी (39) की लिखित शिकायत पर गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

चार बच्चों का बाप करना चाहता था दूसरी शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गया जेल

दूसरी शादी के चक्कर में पति जेल- फाइल फोटो

खास बातें

  • दूसरी शादी के चक्कर में पति जेल
  • शादी रचाने के प्रयास में गुरुवार को जेल पहुंच गया
  • पति का हरिहरगंज की एक युवती से अवैध संबंध
मेदिनीनगर (झारखंड):

पलामू जिले में चार बच्चों का बाप दूसरी शादी रचाने के प्रयास में गुरुवार को जेल पहुंच गया. पुलिस ने बताया कि धोबीडीह गांव के शंभू यादव (44) की पत्नी रीता देवी (39) की लिखित शिकायत पर गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि रीता ने आरोप लगाया है कि उसके पति का हरिहरगंज की एक युवती से अवैध संबंध है. उससे शादी करने की मंशा से यादव ने उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की कोशिश भी की है.

अब इस राज्य में रात एक बजे तक खुलेंगे बार, शराब होगी सस्ती, जानें कब से होगा लागू

पुलिस ने बताया कि यह अवैध रिश्ता दो वर्ष से चल रहा है. इसे लेकर यादव अकसर पत्नी के साथ मारपीट करता था. रीता की शिकायत के अनुसार 13 फरवरी को यादव ने बेटे परशुराम (12 वर्ष) को चाकलेट कह कर जहर खिलाने की कोशिश की थी. उन्होंने बताया कि यादव ने पिछले तीन दिन से पत्नी और एक बेटे एवं तीन बेटियों को घर के एक कमरे में कैद कर रखा था.

दिल्ली पुलिस ने जामिया हिंसा के लिए प्रदर्शनकारियों को ठहराया जिम्मेदार, नए वीडियो में पथराव करते दिखे छात्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने सभी को मुक्त करा कर यादव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार परशुराम के अतिरिक्त शंभू यादव के कब्जे से आरती (14) अंजलि (8) और चांदनी (6 वर्ष) को आज मुक्त कराया गया. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)