झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा- राज्य में अभी नहीं खुलेंगे धार्मिक स्थल

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार के मद्देनजर राज्य में अभी धार्मिक स्थल नहीं खोले जाएंगे और इस बारे में बाद में निर्णय लिया जाएगा.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा- राज्य में अभी नहीं खुलेंगे धार्मिक स्थल

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (फाइल फोटो)

रांची:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार के मद्देनजर राज्य में अभी धार्मिक स्थल नहीं खोले जाएंगे और इस बारे में बाद में निर्णय लिया जाएगा. सोरेन ‘अनलॉक-1' के दौरान झारखंड में लॉकडाउन से दी जाने वाली छूट के बारे में यहां उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि राज्य में फिलहाल बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए सरकार धीरे- धीरे छूट दे रही है. धार्मिक स्थल अभी नहीं खोले जाएंगे और इस बारे में बाद में निर्णय किया जाएगा.


उन्होंने कहा कि जिन भी व्यवसायों और कामों की छूट दी जा रही है, वह समाज के विभिन्न वर्गों की परेशानियों को देखते हुए ही दी जा रही है.शिक्षण संस्थानों को खोलने के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि फिलहाल इसके बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है. इसपर बाद में विचार होगा. उन्होंने स्पष्ट किया कि आज राज्य में जो भी नयी छूट दी गयी है, उसके बाद यदि संक्रमण और बढ़ता रहा तो छूट पर पुनर्विचार भी किया जा सकता है. लोग तय दिशा-निर्देशों का पालन अवश्य करें.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:चार्टर्ड फ्लाइट से प्रवासी मजदूर भेजे गए घर