झारखंड : रामगढ़ में बस से टक्कर होने के बाद वैगनआर में लगी भीषण आग, अंदर फंसे 5 लोग जिंदा जले

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सुबह लगभग आठ बजे एक वैगन आर कार की दूसरी तरफ से आ रही बस से मुरबंदा लारी के निकट आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई. बस कार के ऊपर चढ़ गई. कार में सवार सभी पांच लोग वहीं बुरी तरह फंस गए और जिंदा जल गए.

झारखंड : रामगढ़ में बस से टक्कर होने के बाद वैगनआर में लगी भीषण आग, अंदर फंसे 5 लोग जिंदा जले

झारखंड में बस और वैगनआर में भीषण टक्कर, पांच लोग जिंदा जले

रामगढ़:

झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ जिले के मुरबंदा लारी के निकट बुधवार सुबह एक बस एवं वैगन आर कार में भीषण टक्कर (Road Accident) हो गई. बस कार के उपर चढ़ गई और कार में आग लग गई, जिससे उसमें बैठे एक लड़के एवं दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की जलकर मौत हो गई. रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सुबह लगभग आठ बजे एक वैगन आर कार की दूसरी तरफ से आ रही बस से रामगढ़ जिले के रजरप्पा पुलिस थाना क्षेत्र में गोला-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर मुरबंदा लारी के निकट आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई. बस कार के ऊपर चढ़ गई. कार में सवार सभी पांच लोग वहीं बुरी तरह फंस गए.

थोड़ी ही देर बाद कार में आग लग गई और एक लड़के एवं दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई.  दुर्घटना में मारे गए लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उनकी पहचान मुश्किल हो गया है. कुमार ने बताया कि सभी शवों को अंत्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि वैगन आर के पूरी तरह जल जाने के कारण गाड़ी की पंजीकरण संख्या के अलावा अन्य विवरण नहीं मिल सका है। गाड़ी पटना के आलोक रौशन के नाम पंजीकृत है। मृतकों की पहचान एवं अन्य कार्रवाई के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com