भोपाल हवाईअड्डा पर लैंडिंग के दौरान जेट विमान में आई खराबी 

जेट एयरवेज स्टेशन मैनेजर मलय जैन ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं.

भोपाल हवाईअड्डा पर लैंडिंग के दौरान जेट विमान में आई खराबी 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

जेट एयरवेज के मुंबई - भोपाल उड़ान (एस 2895) के गुरुवार रात राजा भोज हवाईअड्डे पर उतरने के दौरान इसके एक पहिये में खराबी आ गयी. एयरलाइन के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. जेट एयरवेज स्टेशन मैनेजर मलय जैन ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. उन्होंने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब विमान उतरने के बाद टैक्सी बे की ओर जा रहा था. उन्होंने बताया कि विमान में करीब 160 यात्री सवार थे. जेट की तकनीकी टीम ने समस्या को सुलझा लिया और यही विमान वापस मुंबई के लिये उड़ान भरेगा.

यह भी पढ़ें: भारतीय नौसेना का विमान आपात स्थिति में मास्को के पास उतरा

गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों में अलग-अलग एयरलाइंस के विमान में खराबी सामने आ चुकी हैं. कई बार तो विमान की इमरजेंसी लैंडिग भी कराई गई है. कुछ दिन पहले ही दुबई जाने वाले इंडिगो एयरलाइन के एक विमान को मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करना पड़ा. जानकारी के अनुसार इंडिगो के इस विमान से धुआं निकलने की चेतावनी के बाद विमान को आपात स्थिति में उतारा गया.

VIDEO: विमान की इमरजेंसी लैंडिंग.


हालांकि बाद में चेतावनी झूठी निकली क्योंकि विमान में किसी तरह का धुआं नहीं था. सूत्रों ने बताया कि विमान एयरबस ए 320 को रात आठ बजकर 15 मिनट पर दुबई के लिए उडान भरनी थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com