सतत निगरानी में हैं जयललिता, फेफड़ों की जकड़न को कम करने का उपचार जारी : अपोलो अस्पताल

सतत निगरानी में हैं जयललिता, फेफड़ों की जकड़न को कम करने का उपचार जारी : अपोलो अस्पताल

तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता (फाइल फोटो)

चेन्नई:

पिछले महीने से अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के बारे में शनिवार को अपोलो अस्पताल ने बताया कि उनकी फेफड़ों की जकड़न को कम करने समेत अन्य उपचार किये जा रहे हैं और वह सतत निगरानी में हैं.

अस्पताल ने बताया कि चिकित्सकों का एक पैनल मुख्यमंत्री पर लगातार नजर बनाए हुए है. अस्पताल के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) सुब्बैया विश्वनाथन ने एक संक्षिप्त प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि उनकी श्वसन प्रणाली पर करीब से नजर रखी जा रही है और उसे नियंत्रित किया जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘फेफेड़ों की जकड़न समाप्त करने का इलाज चल रहा है.

पोषाहार, सहायक उपचार और पैसिव फिजियोथरेपी समेत अन्य महत्वपूर्ण उपचार किये जा रहे हैं.’ 68 वर्षीय जयललिता को 22 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने बुखार और निर्जलीकरण की शिकायत की थी. अस्पताल ने गुरुवार को कहा था कि उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है लेकिन उन्हें अस्पताल में लंबे समय तक रखना होगा.

तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन और एमडीएमके के संस्थापक वाइको समेत अन्य नेता मुख्यमंत्री का हालचाल जानने के लिए अस्पताल का दौरा कर चुके हैं. उन्होंने जयललिता के जल्द स्वास्थ्य-लाभ की कामना की.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com