यह ख़बर 26 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

संजय दत्त को माफी के सिलसिले में अमर सिंह, जया प्रदा मिले राज्यपाल से

खास बातें

  • अमर सिंह और रामपुर से लोकसभा सदस्य जया प्रदा ने महाराष्ट्र के राज्यपाल के. शंकरनारायणन से भेंटकर संजय दत्त को माफी देने की बात कही।
मुंबई:

अमर सिंह और रामपुर से लोकसभा सदस्य जया प्रदा ने महाराष्ट्र के राज्यपाल के. शंकरनारायणन से भेंटकर संजय दत्त को माफी देने की बात कही।

मुंबई में वर्ष 1993 में हुए बम विस्फोटों के सिलसिले में पहले ही 18 महीने जेल में गुजार चुके संजय को न्यायालय ने मंगलवार को पांच वर्ष कैद की सजा सुनाई।

राज भवन के प्रवक्ता ने कहा, ‘अमर सिंह और जया प्रदा ने संजय दत्त के मामले में राज्यपाल से भेंट की।’ राज भवन जाने से पहले दोनों ने बांद्रा स्थित संजय दत्त से निवास पर उनसे मुलाकात की।

अभिनेत्री से नेता बनी जया प्रदा ने पहले कहा था कि उच्चतम न्यायालय द्वारा संजय दत्त को करावास की सजा सुनाए जाने पर उनका दिल रो पड़ा। उन्होंने कहा कि वह ‘निर्दोष व्यक्ति’ हैं जिन्हें गलत तरीके से पकड़ लिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जया ने कहा, ‘वह निर्दोष व्यक्ति हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। जानकर या अनजाने में, यह उनके भाग्य में लिखा था कि उन्हें इस तरह संघर्ष करना होगा। विशेष तौर पर संजय दत्त, यदि आप उनकी पृष्ठभूमि और बाकी चीजों को देखें। उनके पिता सुनील दत्त ने देश की काफी सेवा की है और राजनीति में उनका नाम अच्छे लोगों में है।’