विज्ञापन
This Article is From Nov 07, 2021

Jammu Kashmir: श्रीनगर में आतंकवादियों ने गोली मारकर की पुलिसकर्मी की  हत्या

रात 8 बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के कांस्टेबल तौसीफ अहमद पर एसडी कॉलोनी, बटमालू में उनके घर के पास गोलीबारी की.

श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी की हत्या की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आज रविवार को आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया कि शहर के बटमालू इलाके में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी को निशाना बनाया. समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक अनाम अधिकारी के हवाले से बताया, "रात 8 बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के कांस्टेबल तौसीफ अहमद पर एसडी कॉलोनी, बटमालू में उनके घर के पास गोलीबारी की."

अधिकारी ने कहा कि कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे इलाज के लिए यहां एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है.

इस बीच, नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) ने हमले की निंदा की है. पार्टी ने ट्वीट किया, “श्रीनगर के बटमालू में 29 वर्षीय पुलिसकर्मी पर किए गए कायरतापूर्ण हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं जिसमें उसने अपनी जान गंवा दी. निंदा के लिए शब्द पर्याप्त नहीं होंगे. अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे. दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.”

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com