J&K : एक हफ्ते में तीसरा आतंकी हमला, बारामूला में पुलिस दल पर हमले में तीन सुरक्षाकर्मियों की मौत

जम्मू कश्मीर में पिछले एक हफ्ते में तीसरी बार आतंकियों में कायराना हमला किया है. बारामूला में आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में तीन सुरक्षाकर्मी वीर गति को प्राप्त हुए हैं.

J&K : एक हफ्ते में तीसरा आतंकी हमला, बारामूला में पुलिस दल पर हमले में तीन सुरक्षाकर्मियों की मौत

तीन सुरक्षाकर्मी वीरगति को प्राप्त हुए (फाइल फोटो)

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर में पिछले एक हफ्ते में तीसरी बार आतंकियों में कायराना हमला किया है. बारामूला में आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में तीन सुरक्षाकर्मी वीर गति को प्राप्त हुए हैं. जिसमें दो सीआरपीएफ के जवान हैं तथा एक पुलिसकर्मी शामिल है. पुलिस दल का जब चेक पोस्ट पर था तभी आतंकियों ने हमला किया. रविवार को बारामूला में ही सर्च ऑपरेशन में लगे सुरक्षाकर्मिंयो पर आतंकियों द्वारा गोलीबारी की गई थी. 

जम्मू कश्मीर के दो जिलों में परीक्षण के आधार पर 4 जी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में रविवार को भी आतंकवादियों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान में लगे सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलीबारी की थी. जानकारी के अनुसार उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में वारपुरा और डांगरपुरा में बागों में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. 

प्रशासन उन सभी लोगों के साथ जो जम्मू कश्मीर में लोकतंत्र मजबूत करने को प्रतिबद्ध: मनोज सिन्हा


वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की तरफ से लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन जारी है. रविवार को भी पाकिस्तान की तरफ से यह कोशिश की जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बारामूला जिले में उड़ी इलाके के कमालकोट सेक्टर में लोअरगृह और अपरगृह चौकियों से पूर्वाह्न 10:45 से 11:45 के बीच संघर्षविराम उल्लंघन किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इनपुट एजेंसी से भी