जम्‍मू कश्‍मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दीं. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. 

जम्‍मू कश्‍मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी को मार गिराया गया. (फाइल फोटो)

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा (Terrorist Killed)  गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शोपियां में जैनापुरा इलाके के चेरमार्ग में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दीं. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. 

उन्होंने बताया कि अभी मारे गए आतंकवादी की पहचान नहीं हुई है और न ही यह पता चला है कि वह किस समूह से जुड़ा हुआ था.

पुलवामा हमले की बरसी : नितिन गडकरी ने शहीदों को किया नमन, कहा- उनका बलिदान देश नहीं भूलेग

बता दें कि एनआईए ने बुधवार को दो मामलों के संबंध में जम्मू-कश्मीर में करीब दर्जनभर स्थानों पर छापेमारी की थी. पहला मामला आईईडी बरामद होने से संबंधित है जबकि दूसरा मामला आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा द्वारा युवाओं को भर्ती करने से जुड़ा है. एनआईए के एक प्रवक्ता ने कहा कि छापेमारी की कार्रवाई जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के साथ मिलकर की गई. उन्होंने बताया कि दो मामलों में संदिग्धों के ठिकानों से आपत्तिजनक सामग्री और डिजिटल उपकरण बरामद किए गए. साथ ही कहा कि पिछले साल 27 जून को जम्मू के भटिंडी इलाके से इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस' (आईईडी) की बरामदगी के सिलसिले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जम्मू-कश्मीर में पुलिसवाले का बेटा लापता, आतंकियों से मिलने की आशंका