जम्मू कश्मीर: राजौरी के केरी में घुसपैठ कर रहे आतंकी को सेना ने मार गिराया, हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर के राजौरी के केरी इलाके में बुधवार की सुबह सुरक्षाबलों ने एक आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया. घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे आतंकी को मार गिराया गया.

जम्मू कश्मीर: राजौरी के केरी में घुसपैठ कर रहे आतंकी को सेना ने मार गिराया, हथियार बरामद

राजौरी में घुसपैठ कर रहा आतंकी ढेर. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • राजौरी में आतंकी घुसपैठ विफल
  • केरी इलाके में घुसपैठ कर रहा था आतंकी
  • सेना ने फायरिंग करके मार गिराया
कश्मीर:

जम्मू कश्मीर के राजौरी के केरी इलाके में बुधवार की सुबह सुरक्षाबलों ने एक आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया. घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे आतंकी को मार गिराया गया. यह आतंकी सुबह तकरीबन 5.55 पर घुसपैठ की कोशिश कर रहा था. जानकारी है कि आतंकी 400 मीटर एलओसी के भारतीय इलाके में आ गया था, तभी सेना ने उसपर फायर किया. सेना की कार्रवाई में घुसपैठिए आतंकी को मार गिराया गया.

आतंकी की तलाशी लेने पर सेना को उसके पास से एक एके-47 और दो मैगजीन मिली हैं. इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

बारामूला में आतंकी हमला

इसके अलावा बुधवार को सुबह में सीआरपीएफ के जवानों पर सोपोर के बारामूला में आतंकी हमला हुआ है, जिसमें एक जवान शहीद हुआ है, वहीं एक नागरिक की मौत भी हुई है. हमले में तीन अन्य जवान घायल हुए हैं. इलाके में सीआरपीएफ की 179वीं बटालियन के जवान नाकाबंदी कर रहे थे, तभी आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. 


त्राल में आतंकियों के साथ मुठभेड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं अनंतनाग के त्राल में भी मंगलवार देर रात सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई. बुधवार की सुबह तक इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. सेना को इलाके में आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी.