Jab We Met: मांझी से बोले पीएम मोदी- आपका मुस्कुराता चेहरा कैसे देखें, चांदी की मछली देख हुए गद्गद

पीएम मोदी से नीतीश कुमार ने ही सबको मिलवाया. मुकेश मल्लाह से परिचय होते ही पीएम मोदी ने कहा कि आप दुबले हो रहे हैं, क्या वेट लॉस कर रहे हैं. बता दें कि मुकेश मल्लाह ने पीएम मोदी को चांदी की मछली तोहफे में दी. इस पर पीएम ने उन्हें कहा कि अरे ये तो बहुत शुभ होती है. वहीं नीतीश कुमार ने उन्हें बुके गिफ्ट दिया.

Jab We Met: मांझी से बोले पीएम मोदी- आपका मुस्कुराता चेहरा कैसे देखें, चांदी की मछली देख हुए गद्गद

मुलाकात के दौरान पीएम मोदी का अंदाज देख हैरान हुए बिहार के नेता

नई दिल्ली:

जातीय जनगणना के मुद्दे को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में 10 दलों के 11 नेताओं ने आज पीएम मोदी से मुलाकात की. पीएम मोदी भी मुलाकात के दौरान हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाई दिए.  पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव से लालू प्रसाद यादव की सेहत के बारे में हालचाल लिया और कहा कि यही कामना करते हैं कि वह जल्दी से ठीक हो जाएं. वहीं जीतन राम मांझी से भी वह चुटकी लेते दिखे. उन्होंने कहा- आप तो मास्क लगाए हुए हैं तो आपका मुस्कुराता चेहरा कैसे देखें. इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि आपने ही तो मास्क पहनने से जुड़ी गाइडलाइंस दी हैं.

पीएम मोदी से नीतीश कुमार ने ही सबको मिलवाया. मुकेश मल्लाह से परिचय होते ही पीएम मोदी ने कहा कि आप दुबले हो रहे हैं, क्या वेट लॉस कर रहे हैं. बता दें कि मुकेश मल्लाह ने पीएम मोदी को चांदी की मछली तोहफे में दी. इस पर पीएम ने उन्हें कहा कि अरे ये तो बहुत शुभ होती है. वहीं नीतीश कुमार ने उन्हें गुलदस्ता गिफ्ट दिया.

बता दें कि जातीय जनगणना के मुद्दे पर बिहार के मुख्यंत्री नीतीश कुमार सहित 10 दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. पीएम से मीटिंग के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हम सभी 10 पार्टियों के 11 नेता आज पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने गए थे. बिहार के नेता इस मुद्दे पर एक राय हैं. सब लोगों ने जाति आधारित जनगणना के पक्ष में अपनी बात रखी. पीएम मोदी ने सभी की बातों को ध्यान से सुना. हमारी मांग को उन्होंने सुना है, इस पर मना नहीं किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर कोई काम राष्ट्रहित में है और बिहार की 10 पार्टियां इस मुद्दे पर एकजुट हैं. इससे देश के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को लाभ होगा. आप ही बताएं मंडल कमीशन से पहले तो पता ही नहीं था कि देश में कितनी जातियां हैं. कमीशन की रिपोर्ट के बाद पता चला कि देश में हजारों जातियां हैं. इस देश में जानवरों की गिनती होती है, पेड़ों की होती है तो इंसानों की भी होनी चाहिए. हम इसका कारण जानना चाहते हैं जातीय जनगणना क्यों नहीं होनी चाहिए. अगर सरकार के पास स्पष्ट आंकड़ा ही नहीं है तो कल्याणकारी योजनाएं कैसे सही तरीके से लागू होंगी. तेजस्वी ने ये भी कहा कि पीएम मोदी ने उनके पक्ष को सुना है. उन्होंने नीतीश कुमार को भी धन्यवाद दिया कि वह उनकी मांग को लेकर पीएम मोदी तक पहुंचे.