इस्राइल के मंत्री ने जब पीएम मोदी से कहा- हम आपको बहुत पसंद करते हैं वह हर समय आपके बारे में ही बात करते रहते हैं

कारा ने नेतन्याहू की ओर अपनी उंगली से इशारा करते हुए मोदी को बताया, 'हम आपको बहुत पसंद करते हैं' वह हर समय आपके बारे में ही बात करते रहते हैं.

इस्राइल के मंत्री ने जब पीएम मोदी से कहा- हम आपको बहुत पसंद करते हैं वह हर समय आपके बारे में ही बात करते रहते हैं

इस्राइल में विभिन्न धार्मिक नेताओं ने भी हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री से मुलाकात की.

खास बातें

  • इस्राइल के संचार मंत्री अयूब कारा ने पीएम मोदी को बताया
  • कारा ने कहा कि उनके पीएम हमेशा आपके बारे में बात करते रहते हैं
  • कारा की बात सुनकर पीएम मोदी भी हंस पड़े
नई दिल्ली:

इस्राइल के संचार मंत्री अयूब कारा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताया कि प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू हर समय आपके बारे में बात करते रहते हैं.  संचार मंत्री का यह बयान दोनों नेताओं के बीच गर्मजोशी पूर्ण संबंधों का परिचायक है. प्रधानमंत्री मोदी को जब उनके संक्षिप्त भाषण के बाद बेन गुरियान हवाईअड्डे पर नेतन्याहू द्वारा इस्राइली मंत्रियों से मिलवाया गया तो इसी दौरान कारा ने मोदी के साथ बातचीत में यह बात कही. 

जब नेतन्याहू ने उनका परिचय मोदी से कराया तो कारा ने कहा, 'वेलकम सर'. मोदी सभी मंत्रियों से मुलाकात करते समय उनसे थोड़ी बहुत बात भी कर रहे थे. कारा ने नेतन्याहू की ओर अपनी उंगली से इशारा करते हुए मोदी को बताया, 'हम आपको बहुत पसंद करते हैं' वह हर समय आपके बारे में ही बात करते रहते हैं. ' नेतन्याहू ने भारतीय प्रधानमंत्री को अपना मित्र बताया है.

यह सुनकर मोदी हंस पड़े और अपना बायां हाथ मंत्री के कंधे पर रख दिया. जब मोदी ने नेतन्याहू से राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का परिचय कराया तो इस्राइली प्रधानमंत्री बोले 'आपको फिर से देखकर अच्छा लगा. मुझे खुशी है कि यह दिन आ गया.' डोभाल मार्च के शुरुआत में इस्राइल गए थे ताकि प्रधानमंत्री की पहली यात्रा के लिए जमीनी तैयारी की जा सके.

इस्राइल में विभिन्न धार्मिक नेताओं ने भी हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री से मुलाकात की. वहां के विधि मंत्री ने मोदी से कहा, 'भगवान आपको आशीर्वाद दे.' वहीं कृषि मंत्री ने कहा, 'सलाम, स्वागत. मैं भारत के साथ कारोबार करना चाहता हूं. ' उनकी इस बात पर मोदी मुस्कुराए और जवाब दिया, 'आपका बहुत बहुत स्वागत है.'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com