अमेरिका के शिकागो में भारतीय छात्र को गोली मारी, परिवार ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी

अकबर के पिता ने बताया कि वह वहां एक अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है. उन्होंने बताया कि अकबर को उस समय गोली मारी गई जब वह पार्किंग में अपनी कार के पास टहल रहा था.

अमेरिका के शिकागो में भारतीय छात्र को गोली मारी, परिवार ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी

मोहम्मद अकबर अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है.

खास बातें

  • हैदराबाद के उप्पल का रहने वाला है मोहम्मद अकबर
  • शिकागो के अस्पताल में भर्ती है मोहम्मद अकबर
  • पिता ने विदेश मंत्री से इमरजेंसी वीजा के लिए लगाई गुहार
हैदराबाद :

अमेरिका के शिकागो में भारतीय छात्र के साथ गोलीबारी का मामला सामने आया है. हैदराबाद का रहने वाला मोहम्मद अकबर शिकागो में पढ़ाई कर रहा था. अकबर के पिता ने बताया कि वह वहां एक अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है. उन्होंने बताया कि अकबर को उस समय गोली मारी गई जब वह पार्किंग में अपनी कार के पास टहल रहा था. गोली लगने के बाद उसे गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

यह भी पढ़ें : भारतीयों को गोली मारने वाला अमेरिकी नागरिक घृणित अपराध के लिए अभ्यारोपित

30 साल का अकबर वहां मास्टर्स इन कंप्यूटर सिस्टम नेटवर्किंग एंड टेलीकम्यूनिकेशन की पढ़ाई कर रहा था. अकबर मूल रूप से हैदराबाद के उप्पल का रहने वाला है. अकबर के परिवारवालों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अमेरिका  जाने के लिए इमरजेंसी वीजा दिलाने में मदद की अपील की है.

यह भी पढ़ें : अमेरिका में नफ़रत की हिंसा में गई एक भारतीय की जान
 

srinivas kuchibhotla facebook 650
साल की शुरुआत में कंसास के एक बार में श्रीनिवास कुचिभोटला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी 

गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी महीने में अमेरिका के कंसास में हैदराबाद के एक इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.  उस समय 51 साल के एक रिटायर्ड नौसैनिक ने यह कहते हुए उनपर गोली चलाई थी कि 'निकल जाओ मेरे देश से.. 

VIDEO : अमेरिका में भारतीय इंजीनियर की गोली मार कर हत्या


वहीं, इस साल मार्च महीने में वाशिंगटन में मास्क पहने बंदूकधारी ने एक भारतवंशी सिख रो गोली मार दी थी. उस समय भी वह चिल्ला रहा था 'निकल जाओ मेरे देश से. गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में वहां नस्लीय हिंसा में बढ़ोतरी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com