पीछे खड़ी थी पुलिस-सामने था कैमरा, रामपुर के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर-नर्स ने एक दूसरे को जड़े थप्पड़

रामपुर जिला अस्पताल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक डॉक्टर और एक नर्स किसी बात पर एक दूसरे से बुरी तरह झड़पते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

पीछे खड़ी थी पुलिस-सामने था कैमरा, रामपुर के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर-नर्स ने एक दूसरे को जड़े थप्पड़

रामपुर के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर-नर्स ने एक दूसरे को जड़े थप्पड़

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस से जूझ रहे हालातों के बीच जब डॉक्टर्स और नर्सों को एक साथ काम करके लोगों का बेहतर इलाज करना चाहिए. ऐसे समय में डॉक्टर और नर्स के बीच की झड़प को देखना काफी दुखी करने वाला है. दरअसल, रामपुर जिला अस्पताल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक डॉक्टर और एक नर्स किसी बात पर एक दूसरे से बुरी तरह झड़पते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

हैरान करने वाली बात यह है कि एक दूसरे से लड़ाई करते हुए नर्स, डॉक्टर के मुंह पर ज़ोर का थप्पड़ जड़ देती है और फिर डॉक्टर भी नर्स पर हाथ उठा देता है. 


इस पूरे मामले पर सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्रा ने कहा, "मैंने उन दोनों से बात की है. उनका कहना है कि वे तनाव में थे और अधिक परेशान थे. हम इसकी जांच करेंगे और दोनों से बात करेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हैरानी की बात यह है कि जिस समय नर्स और डॉक्टर के  बीच झड़प हुई उस वक्त वहां कुछ लोगों के अलावा एक पुलिस वाला भी मौजूद है. लेकिन वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस वाला डॉक्टर और नर्स को रोकने के बजाए चुपचाप खड़े होकर उन्हें लड़ाई करते हुए देख रहा है.