कश्मीर: मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए, एक ने किया आत्मसमर्पण

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बृहस्पतिवार को एक मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गए जबकि एक आतंकवादी ने सुरक्षाबलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.

कश्मीर: मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए, एक ने किया आत्मसमर्पण

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बृहस्पतिवार को एक मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गए जबकि एक आतंकवादी ने सुरक्षाबलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर के कनिगम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद रात में इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया.

उन्होंने बताया कि जैसे ही अल-बद्र संगठन के चार नए स्थानीय आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पता चला तो सुरक्षाबलों ने अत्यधिक संयम बरता और उन्हें आत्मसमर्पण के लिए मनाने की पूरी कोशिश की.


अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण की पेशकश ठुकरा दी और गोलीबारी शुरू कर दी. उन्होंने सुरक्षाबलों पर एक हथगोला भी फेंका. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी ने सुरक्षाबलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया जबकि तीन अन्य मारे गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाले आतंकवादी की पहचान तौसिफ अहमद के रूप में की गई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)