दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियारों के बड़े सौदागर को किया गिरफ्तार, 10 पिस्तौल-50 कारतूस बरामद

स्पेशल सेल के मुताबिक, उनकी टीम ने आरोपी संजय कुमार को एक सूचना के बाद इंद्रप्रस्थ पार्क के पास से पकड़ा. उसके बैग से 10 पिस्टल और 50 कारतूस बरामद किए गए हैं.

दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियारों के बड़े सौदागर को किया गिरफ्तार, 10 पिस्तौल-50 कारतूस बरामद

Illegal arms dealer

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों के एक बड़े सौदागर को गिरफ्तार करने मे कामयाबी हासिल की है. उस बदमाश के पास से 10 पिस्टल और 50 कारतूस बरामद किए गए हैं. दिल्ली पुलिस का कहना है कि बदमाश ये हथियार दिल्ली में सप्लाई करने आया था, लेकिन उसे पहले ही दबोच लिया गया.

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक, उनकी टीम ने आरोपी संजय कुमार को एक सूचना के बाद इंद्रप्रस्थ पार्क के पास से पकड़ा. उसके बैग से 10 पिस्टल और 50 कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी अलीगढ़ का रहने वाला है लेकिन वो ये हथियार मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से लाया था. दिल्ली में किसी को को इन हथियारों की आपूर्ति की जानी थी.

संजय ऑटोमैटिक पिस्टल 8 से 12 हज़ार में लाता था जबकि इसे दिल्ली में 20 से 30 हज़ार में बेचता था. इसी तरह एक बार फायर करने वाला देशी कट्टा 3-4 हज़ार में लाता था और उसे 8-10 हज़ार में बेचता था. संजय ने पूछताछ में बताया कि उसे इस धंधे में लाने वाला उसके गांव का सागर गौतम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सागर को बीते साल दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था. फिलहाल वो तिहाड़ जेल में हैं. संजय भी पहले कई बार गिरफ्तार हो चुका है. संजय ने बताया कि वो बीते 4 सालों में 400 अवैध हथियार और 800 कारतूस सप्लाई कर चुका है.