बिहार विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने थीम सॉन्ग के जरिए नीतीश कुमार से पूछा "का किए हो?"

महिला अत्याचार पर पूछा, "महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं, हर तरफ अपराध का बोलबाला है. महिला प्रताड़ना पर तुम चुप्पी साध लिये हो. बिहार की महिला शक्ति पूछ रही है- हमरे लिये तुम का किये हो?"

बिहार विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने थीम सॉन्ग के जरिए नीतीश कुमार से पूछा

कांग्रेस ने नीतीश कुमार से 15 साल का हिसाब मांगा है.

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव में जहां राज्य के सीएम नीतीश कुमार अपने 15 साल के कार्यकाल पर जनता से वोट मांग रहे हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी अपने कैंपेन सॉन्ग के जरिए सीएम से सवाल कर रही है..."का किए हो...?" कांग्रेस ने आज बिहार चुनाव के लिए अपने थीम सॉन्ग  "का किए हो...?" को लॉन्च कर दिया. इस गाने में रैपर लगातार राज्य की नीतीश सरकार पर निशाना साध रहा है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिहार में एनडीए की प्रमुख सहयोगी जेडीयू के लिए बीजेपी ने थीम सॉन्ग "बिहार में ई बा" लॉन्च किया था जिसमें नीतीश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं गई थी. आज कांग्रेस पार्टी ने इसी के जवाब में नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए पूछा...."का किए हो...?"

कांग्रेस पार्टी ने इस वीडियो के दूसरे ट्वीट में प्रवासी मजदूरों को लेकर राज्य की नीतीश सरकार को घेरा. 

इस वीडियो के तीसरे ट्वीट के वीडियो में कांग्रेस पार्टी ने बताया है कि नीतीश कुमार के बिहार में सारे इंजन फेल है....

आपको बता दें कि लॉन्च होने के बाद से ही "का किये हो?" ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.  इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने लगातार ट्वीट के लिए इसी हैशटैग "का किये हो?" के जरिए नीतीश कुमार से कई सवाल किए... "बिहार के युवाओं के रोजगार के सपने तोड़ दिये हो. वोट लेकर सिर्फ बेरोजगारी दिये हो. पूछ रहा है बिहारी युवा- हमारे रोजगार के लिये का किये हो?"

यह भी पढ़ें- शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने थामा कांग्रेस का 'हाथ', बिहार विधानसभा चुनाव में मिल सकता है टिकट

महागठबंधन की सहयोगी पार्टी ने युवाओं के रोजगार पर पूछा, "कुशल युवा कार्यक्रम भी जुमला निकला, बिहार के साथ ऐसे ही जुमलों का खेल जेडीयू-भाजपा ने खेला है. युवाओं के साथ कब तक ठगी करेगी जेडीयू-भाजपा सरकार?बिहार का युवा पूछ रहा है- हमारे लिये का किये हो?"

कांग्रेस ने महिला अत्याचार पर पूछा, "महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं, हर तरफ अपराध का बोलबाला है. महिला प्रताड़ना पर तुम चुप्पी साध लिये हो. बिहार की महिला शक्ति पूछ रही है- हमरे लिये तुम का किये हो?"

बीजेपी ने अपने कैंपेन थीम सॉन्ग में बताया था कि "बिहार में ई बा..

इस वीडियो में बीजेपी ने बिहार में अपने गठबंधन की सरकार के दौरान किए गए कार्यों का उल्लेख किया था. वहीं आज कांग्रेस के थीम सॉन्ग और "का किए हो.." कैंपेन पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा... 

वहीं बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव ने कहा, ठजो पूछते हैं कि बिहार में का बा ? उनके लिए.. बिहार में एम्स बा, एयरपोर्ट बा, घर-घर बिजली बा, गांव-गांव में सड़क बा, कोसी पर पुल बा, कोविड अस्पताल बा, पढ़ाई के संस्थान बा,  फिरौती, छिनैती, रंगदारी, वसूली से मुक्ति बा. बहुत कुछ बा... कितना गिनाया जाए भाई?"

LJP अधिकतम 2-3 सीटें जीत सकती है : सुशील कुमार मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com