विज्ञापन
This Article is From Dec 16, 2021

दिल्ली : शराब के नशे में युवक ने कर दी नाबालिग सौतेली बहन की हत्या, घर में लाश छोड़ भागा; गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के अनुसार जसोला सरिता विहार में जनता फ्लैट्स में 16 साल की रुकसार का शव घर में फोल्डिंग पर मिला और उसके गले पर चोट के निशान थे. मामले में उसका भाई गिरफ्तार हुआ है.

दिल्ली : शराब के नशे में युवक ने कर दी नाबालिग सौतेली बहन की हत्या, घर में लाश छोड़ भागा; गिरफ्तार
दिल्ली के जसोला में 16 साल की लड़की की सौतेले भाई ने की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर).
नई दिल्ली:

दिल्ली के सरिता विहार में एक 16 साल की लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार जसोला सरिता विहार में जनता फ्लैट्स में 16 साल की रुकसार का शव घर में फोल्डिंग पर मिला और उसके गले पर चोट के निशान थे. पुलिस ने बताया कि उसे पीसीआर कॉल के जरिए ह​त्या की जानकारी मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंचने पर लड़की का शव घर में पड़ा मिला. पूछताछ में लड़की की मां रेशमा ने बताया कि वह नौकरानी का काम करती है और सुबह ही अपनी बेटी रुकसार व सौतेले बेटे शान मोहम्मद को घर में छोड़कर काम पर गई थी. जब लौटी तो घर में बाहर से ताला लगा था. जब उसने अपने बेटे को फोन किया तो उसके जवाब से रेशमा को शक हुआ. जब दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उसकी बेटी का शव फोल्डिंग बेड पर पड़ा था.

शुरुआती जांच में सामने आया है कि करीब 10 साल पहले रेशमा ने शान मोहम्मद को गोद लिया था और वह तबसे ही मां-बेटी के साथ रह रहा है. रेशमा ने हत्या का संदेह बेटे शान पर जताया क्योंकि शान अनपढ़ है और उसे नशे की लत है जिसके चलते उसका अकसर रेश्मा और रुकसार से झगड़ा हुआ करता था.

शॉपिंग ट्रिप के दौरान लापता हुई बच्ची; दिल्ली पुलिस ने मिलाया परिवार से 

पुलिस ने शान मोहम्मद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. टेक्निकल सर्विलेंस और सीसीटीवी की मदद से शान को पुलिस ने दबोच लिया. वह उत्तराखंड भागने की तैयारी में था. 

दिल्ली के प्रशांत विहार में बार डांसर की मौत के मामले में बार का मालिक गिरफ्तार, 4 आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस पूछताछ में शान ने खुलासा किया कि नशे की लत के कारण उसका अकसर ही मां और बहन से झगड़ा होता था. सुबह भी जब रेशमा काम के लिए चली गई तो शान ने नशा किया. इस दौरान रुकसार घर में ही थी. वह अक्सर ही पास में रहने वाले किसी रिश्तेदार से फोन पर लंबी बात किया करती थी. इस बात पर दोनों में झगड़ा शुरू हुआ, जिसके दौरान शान ने रुकसार को थप्पड़ मार दिया. बदले में रुकसार ने भी शान को चांटा जड़ दिया. जिससे गुस्से में आकर शान ने रसोई से चाकू उठाया और रुकसार का गला रेत कर घर में ताला लगाकर वहां से भाग गया.

Video: दिल्ली में मास्क पहन कर तनिष्क के शो रूम में चोरी करने पहुंचा शख्स गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com