UP पंचायत चुनाव: IAS अधिकारी ने पत्रकार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें Video

उन्नाव जिले से सीडीओ दिव्यांशु पटेल की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

UP पंचायत चुनाव: IAS अधिकारी ने पत्रकार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें Video

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आईएएस अधिकारी ने पत्रकार को सरेआम पीटा.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में शनिवार को हुए स्थानीय चुनावों से एक और हैरान कर देने वाला दृश्य सामने आया, जिसमें भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के एक अधिकारी ने सार्वजनिक रूप से एक टीवी रिपोर्टर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटाई की. इस पूरे मामले का वीडियो सामने आया है. दरअसल, उन्नाव जिले से सीडीओ दिव्यांशु पटेल की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सीडीओ ने सरेआम पंचायत चुनाव में बीडीसी सदस्यों की धड़-पकड़ की कवरेज कर रहे टीवी पत्रकार कृष्ण तिवारी को दौड़ा-दौड़ा कर मारा. 

UP पंचायत चुनाव हिंसा : 'सर, BJP वालों ने मुझे थप्पड़ मारा' इटावा के SP का वीडियो हुआ वायरल

हालांकि अधिकारी ने अभी घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है. हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किया गया और इसकी व्यापक निंदा हुई. उन्नाव के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने संवाददाताओं से कहा, "हमने सभी पत्रकारों से बात की थी. हमें उस पत्रकार की लिखित शिकायत मिली है जिस पर हमला किया गया था. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी."

बता दें कि यूपी के पंचायत चुनाव में आज तमाम जिलों से हिंसा, पथराव, गोलीबारी और बीडीसी सदस्यों की धर-पकड़ की खबरें आई हैं. इटावा के एसपी सिटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मोबाइल पर अपने सीनियर को बताते नजर आ रहे हैं कि उन्हें भाजपा के लोगों ने थप्पड़ मारा. इसी तरह प्रयागराज, हमीरपुर, अलीगढ़, हाथरस, प्रतापगढ़, सोनभद्र समेद तमाम जिलों में हिंसा हुई. पुलिस के मुताबिक कुल 17 जिलों में गड़बड़ हुई है.

इस वायरल वीडियो में इटावा में मतदान केंद्र के पास हुई हिंसा के बाद एसपी सिटी प्रशांत कुमार अपने सीनियर को बता रहे हैं कि 'ये तो पूरा पत्थर, ईंट लेकर आए हैं. सर इन्होंने मुझे भी थप्पड़ मारा है. ये लोग बम भी लेकर आए थे. भाजपा वाले, विधायक और जिलाध्यक्ष.'

UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव : BJP ने किया 'ऐतिहासिक जीत' का दावा, वोटिंग के दौरान हुई जबरदस्त हिंसा

इसी बीच एसपी सिटी और भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे के बीच बहस भी दिखती है. जिलाध्यक्ष एसपी से कहते हैं, 'करा तो आप ही रहे हैं सब'. इस पर एसपी सिटी ने कहा कि 'सर मुझे थप्पड़ मार रहे हैं सब' तो भाजपा जिलाध्यक्ष कहते हैं कि 'कोई थप्पड़ नहीं मारा रहा.'

UP पंचायत चुनाव हिंसा : उन्नाव में CDO ने टीवी पत्रकार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com