"मैं स्तब्ध था...", राहुल गांधी की 'मत्स्यपालन मंत्रालय' वाली टिप्पणी पर पुदुच्चेरी में बोले PM नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पुदुच्चेरी की यात्रा पर राहुल गांधी की 'मत्स्यपालन मंत्रालय बनाएंगे' वाली टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि वो इसे सुनकर हैरान रह गए थे. राहुल बीजेपी के हमलों के बीच दो बार यह बयान दोहरा चुके हैं.

पीएम मोदी ने पुदुच्चेरी में राहुल गांधी की टिप्पणी पर दी प्रतिक्रिया.

पुदुच्चेरी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को पुदुच्चेरी की यात्रा पर हैं. यहां उन्होंने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'मत्स्यपालन मंत्रालय बनाएंगे' वाली टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि वो इसे सुनकर हैरान रह गए थे. पीएम ने कहा कि "मैं स्तब्ध था..." बता दें कि राहुल गांधी ने पिछले दिनों, दो बार मत्स्यपालन मंत्रालय को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई थी.

दरअसल, पुदुच्चेरी की अपनी यात्रा के दौरान मछुआरा समुदाय से मुलाकात करते हुए राहुल ने कहा था कि केंद्र में अगर अलग से कृषि मंत्रालय हो सकता है, तो अलग से मत्स्यपालन मंत्रालय क्यों नहीं? उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार इसपर काम करेगी. इसपर बीजेपी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा था कि पीएम मोदी ने 2019 में पहले ही पशुपालन और डेयरी के साथ मत्स्यपालन मंत्रालय का गठन किया है. गिरिराज सिंह जो इस मंत्रालय को देखते हैं, ने खुद राहुल को लेकर ट्वीट किया था. दूसरे कई बीजेपी नेताओं ने भी इसे लेकर हमला बोला था.

यह भी पढ़ें : मछुआरों संग समंदर में राहुल गांधी ने लगाई डुबकी, पकड़ी मछलियां

हालांकि, कांगेस ने इसके पलटवार में कहा कि बीजेपी ने वादा किया था कि वो अलग से मतस्य पालन मंत्रालय का गठन करेगी, जैसाकि नहीं हुआ है. इस बात पर दोनों पार्टियों के बीच तकरार के बाद भी राहुल ने फिर अपनी केरल यात्रा के दौरान दूसरी बार यह बात दोहराई है, जिसपर बीजेपी के नेता हैरानी जता रहे हैं. 


बता दें कि पीएम मोदी आज पुदुच्चेरी और तमिलनाडु की यात्रा पर हैं. वो यहां कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले हैं. 

तमिलनाडु, पुदुच्चेरी के दौरे पर PM मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com