विवाद के बाद ट्वीट कर कपिल शर्मा ने दी सफ़ाई, कहा- 'सिर्फ भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना था मकसद'

विवाद के बाद ट्वीट कर कपिल शर्मा ने दी सफ़ाई, कहा- 'सिर्फ भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना था मकसद'

कपिल शर्मा की फाइल फोटो...

मुंबई:

टीवी के नामी कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट को लेकर हुए हंगामे के बाद सफ़ाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'उनका मक़सद भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना था, किसी एक पार्टी को निशाना बनाना नहीं'.
 


इससे पहले उनके ट्वीट पर काफ़ी हंगामा हुआ था. उन्होंने बीएमसी पर पांच लाख रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप लगाए थे, जिसके बाद पूरा सिस्टम सक्रिय हो गया था. खूब राजनीतिक बयानबाजी भी हुई, लेकिन कुछ देर में कपिल शर्मा ख़ुद आरोपों से घिर गए.

पता चला कि अवैध तरीक़े से रिहाइशी मकान में दफ़्तर बना रहे हैं. इतनी ही नहीं, बीएमसी ने इस बाबत 16 जुलाई को उन्हें नोटिस भी दिया था.

उल्‍लेखनीय है कि शुक्रवार की सुबह दि कपिल शर्मा शो के होस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही हमला बोल दिया. कपिल शर्मा ने कहा कि वह हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स देते हैं फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए उन्हें बीएमसी को 5 लाख रुपये की घूस देनी पड़ेगी. कपिल शर्मा ने ट्वीट कर यह बात जनता के सामने रखी है और इस ट्वीट में पीएम मोदी को टैग किया.
 
बीएमसी के विजिलेंस विभाग के मुख्य इंजीनयर मनोहर पवार के मुताबिक बीएमसी ने आरोप को गंभीरता से लेते हुए कहा था कि 'दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. लेकिन, उसके लिए पहले कपिल शर्मा को उस अधिकारी का नाम बताना चाहिए. इसलिए कपिल शर्मा से निवेदन है कि वह रिश्वत मांगने वाले अधिकारी का नाम बताएं'.

उधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कपिल शर्मा से कहा,
'कपिल भाई इस बारे में सारी जानकारी दें. बीएमसी के कमिश्नर को कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. हम दोषी को छोड़ेंगे नहीं'. इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री फडणवीस ने कपिल शर्मा और पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com