हैदराबाद : तेज स्पीड से आ रही फरारी ने 50 साल के शख्स को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

पुलिस ने बताया कि नवीन कुमार अपनी लग्जरी कार लेकर मधपुर से जुबली हिल्स जा रहा था. तेज गति से चल रही गाड़ी येसु बाबू के ऊपर चढ़ गई. उनकी वहीं मौके पर ही मौत हो गई.

हैदराबाद : तेज स्पीड से आ रही फरारी ने 50 साल के शख्स को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

50 साल के येसुु बाबू को फरारी ने मारी थी टक्कर, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार.

हैदराबाद (तेलंगाना):

हैदराबाद के मधपुर में एक 50 साल के व्यक्ति की एक तेज गति से आती फरारी से लगी टक्कर के चलते रविवार को मौत हो गई. मृतक की पहचना येसु बाबू के तौर पर हुई है. येसु बाबू एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में वॉचमैन की ड्यूटी पर काम कर रहे थे. रविवार को वो एक तेज स्पीड से आ रही फरारी की चपेट में आ गए.

पुलिस ने बताया कि गाड़ी के मालिक की पहचान नवीन कुमार के तौर पर हुई है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उस पर केस दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस ने बताया कि नवीन कुमार अपनी लग्जरी कार लेकर मधपुर से जुबली हिल्स जा रहा था. तेज गति से चल रही गाड़ी येसु बाबू के ऊपर चढ़ गई. उनकी वहीं मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दुर्घटना की जगह पर पहुंचने के बाद कार को जब्त कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल में भेज दिया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में ट्रैक्टर और कार की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 3 की मौत और 1 घायल

दिल्ली में भी रविवार को ही एक और सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. बचपन के ये तीनों दोस्त अपनी कार से डिनर के लिए निकले थे. पुलिस ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर में शादीपुर फ्लाईओवर पर इनकी कार एक ट्रैक्टर से बुरी तरह टकरा गई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और एक शख्स घायल है. 

Video: तेज रफ्तार कार ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com