यह ख़बर 01 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मंत्री ने तलाक के लिए दायर की याचिका, पत्नी ने किया पलटवार

खास बातें

  • केरल के वन मंत्री केबी गणेश कुमार के लिए दिक्कतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं क्योंकि उनकी पत्नी यामिनी ने आरोप लगाया कि वह ‘घरेलू हिंसा’ की पीड़ित रही हैं।
तिरूवनंतपुरम:

केरल के वन मंत्री केबी गणेश कुमार के लिए दिक्कतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं क्योंकि उनकी पत्नी यामिनी ने आरोप लगाया कि वह ‘घरेलू हिंसा’ की पीड़ित रही हैं।

पत्नी द्वारा आरोप लगाने से कुछ घंटे पहले मंत्री ने एक परिवार अदालत में तलाक की याचिका दायर करके पत्नी पर ब्लैकमेल करने और उनसे दुर्व्‍यवहार करने का आरोप लगाया था।

मंत्री का पारिवारिक विवाद एक बार फिर सार्वजनिक हुआ है। फिल्म अभिनेता से नेता बने कुमार ने तलाक की अपनी याचिका में आरोप लगाया कि उनकी पत्नी ने उनके निजी सहयोगी के सामने पिटाई की।

याचिका दायर होने के कुछ घंटों के भीतर यामिनी ने पलटवार करते हुए कहा कि पति के ‘अवैध संबंधों’ पर सवाल करने पर वह पिछले 16 वर्ष से घरेलू हिंसा की शिकार रही है।

यामिनी अपनी बातें बताते हुए रो पड़ीं और उन्होंने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री ओमान चांडी से भी न्याय नहीं मिला जबकि चांडी ने इस विवाद को सुलझाने का वादा किया था।

दो बच्चों की मां यामिनी ने कहा, ‘मैंने क्या गलत किया है? वह मुझे बदनाम क्यों कर रहे हैं? अब चीजें इस स्तर पर पहुंच गई हैं कि पीड़ित आरोपित बन गई है।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, कुमार के पिता और केरल कांग्रेस बीके अध्यक्ष आर बालकृष्णन पिल्लई ने मुख्यमंत्री से पार्टी की इस मांग को दोहराया कि पार्टी के आदेशों का पालन नहीं करने पर गणेश कुमार को मंत्रिमंडल से बाहर किया जाना चाहिए।