नासिक में ऑक्‍सीजन लीक हादसे पर गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया, कहा- समाचार सुनकर व्‍यथित हूं

नासिक के जाकिर हुसैन अस्‍पताल में इस हादसे के बाद 80 में से जिन 31 पेशेंट को ऑक्‍सीजन की जरूरत थी, उन्‍हें दूसरे अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया.

नासिक में ऑक्‍सीजन लीक हादसे पर गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया, कहा- समाचार सुनकर व्‍यथित हूं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नासिक ऑक्‍सीजन लीक हादसे पर दुख जताया है

नई दिल्ली:

महाराष्‍ट्र के नासिक शहर में बुधवार को एक अस्‍पताल के बाहर ऑक्सीजन टैंकर लीक होने से से 20 से अधिक लोगों को जान गंवानी पड़ी है.जानकारी के अनुसार, यह हादसा शहर के जाकिर हुसैन अस्‍पताल के पास हुआ. राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी प्रमुख जेपी नड्ढा ने हादसे पर दुख जताते हुए मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की.. अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नासिक शहर के एक अस्पताल में ऑक्‍सीजन गैसलीक होने से हुई दुर्घटना का समाचार सुनकर व्यथित हूं. इस हादसे में जिन लोगों ने अपनों को खोया है, उनकी इस अपूरणीय क्षति पर अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.'बीजेपी प्रमुख जेपी नड्ढा ने भी नासिक में अस्‍पताल के ऑक्‍सीजन लीक हादसे पर शोक जताया है. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, मेरी संवेदनाएं इस हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों के साथ हैं.'

 

दिल्ली : अस्पतालों में ऑक्सीजन सप्लाई की समस्या बड़ी, दिल्ली पुलिस ऐसे पहुंचा रही मदद


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है जाकिर हुसैन अस्‍पताल में इस हादसे के बाद 80 में से जिन 31 पेशेंट को ऑक्‍सीजन की जरूरत थी, उन्‍हें दूसरे अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया.गैस पूरे एरिया में फैल गई जिसके कारण कुछ देर के ल‍िए घबराहट की स्थिति निर्मित हो गई थी.राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता माजिद मेनन ने ट्वीट करके कहा है कि ऑक्‍सीजन लीक के जिम्‍मेदार लोगों पर कार्रवाई होना चाहिए. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, 'नासिक में टैंकर से ऑक्‍सीजन लीक होने के कारण कई लीटर ऑक्‍सीजन का नुकसान हुआ और अस्‍पताल में घबराहट की स्थिति निर्मित हो गई. इस लापरवाही के लिए जो भी जिम्‍मेदार हैं, उनकी पहचान होनी चाहिए और उन्‍हें सजा मिलनी चाहिए.