स्टैंड अप कॉमेडियन ने अमित शाह, गोधरा कांड पर किया मजाक, हिन्द रक्षक दल घसीट लाया थाने

गौड़ ने बताया कि पहले हमने उसके कार्यक्रम का वीडियो बनाया, फिर उसे पकड़कर थाने ले आए. हिन्द रक्षक संगठन ने कार्यक्रम का वीडियो पुलिस को सौंपा है और उसके आधार पर फारुकी के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की मांग की है.

स्टैंड अप कॉमेडियन ने अमित शाह, गोधरा कांड पर किया मजाक, हिन्द रक्षक दल घसीट लाया थाने

हिंद रक्षक संगठन का आरोप है कि मुनव्वर फारुकी सीरियल ऑफेंडर हैं जो पहले भी अपने शो में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बना चुका है

खास बातें

  • स्टैंडअप कॉमेडियन पर हिन्दू देवी-देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप
  • हिन्दू रक्षक संगठन ने थाने में घसीटा
  • अमित शाह और गोधरा कांड पर भी टिप्पणी करने के आरोप
इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में हिन्द रक्षक संगठन के लोगों ने एक स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को थाने में घसीटा है. कॉमेडियन पर आरोप है कि उसने देश के गृह मंत्री अमित शाह और गोधरा कांड पर भद्दा मजाक कर उनका अपमान किया है. हिन्दू देवी-देवताओं पर भी मजाक कर लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं. मामला शहर के 56 दुकान क्षेत्र के मुनरो कैफे से जुड़ा है, जहां स्टैंड अप कॉमेडियन के कार्यक्रम का हिंद रक्षक संगठन ने विरोध करते हुए कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और आयोजक को तुकोगंज थाने पहुंचा दिया.

हिंद रक्षक संगठन का आरोप है कि मुनव्वर फारुकी सीरियल ऑफेंडर हैं जो पहले भी अपने शो में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बना चुका है. साथ ही गोधरा कांड में मारे गए कारसेवकों के बारे में भी टिप्पणी कर चुका है. इस मामले में उसने केंद्रीय मंत्री अमित शाह का नाम भी घसीटा है.

'हिन्दू होते हैं देशभक्त' बयान पर ओवैसी ने RSS प्रमुख से पूछा- 'गांधीजी के हत्यारे पर क्या ख्याल है?'

संगठन के संरक्षक एकलव्य गौड़ ने कहा, "हमें जैसे ही इस कार्यक्रम की जानकारी लगी, हमने इसके कार्यक्रम के टिकट खरीदे और उस कार्यक्रम में बैठकर जब उसे सुना तो पाया कि देवी देवताओं और केंद्रीय मंत्री को लेकर वैसे ही मज़ाक कर रहा है, जो पहले भी शो में कर चुका है."


गौड़ ने बताया कि पहले हमने उसके कार्यक्रम का वीडियो बनाया, फिर उसे पकड़कर थाने ले आए. हिन्द रक्षक संगठन ने कार्यक्रम का वीडियो पुलिस को सौंपा है और उसके आधार पर फारुकी के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की मांग की है. वहीं क्षेत्रीय सीएसपी के मुताबिक मुनरो कैफे के मालिक मुक्ता जैन ने इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली थी. साथ ही इस कार्यक्रम में 18 साल से कम उम्र के बच्चे भी मौजूद थे. देवी देवताओं को लेकर की गई टिप्पणी के आरोपों की जांच पुलिस करवा रही है.  पुलिस ने कहा है कि जांच में दोषी पाए जाने पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल का रविवार को होगा विस्तार