''रूटीन जांच'' : Hero MotoCorp ने ऑफिसों और चेयरमैन के घर पर छापे को लेकर दी प्रतिक्रिया

कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया है, 'आयकर विभाग के अधिकारियों ने दिल्‍ली और गुरुग्राम में हमारे दो ऑफिसों और हमारे चेयरमैन व सीईओ डॉ. पवन मुंजाल के घर का दौरा किया.  हमें बताया गया है कि यह एक रूटीन जांच है जो कि वित्‍तीय वर्ष के अंत में असामान्‍य बात नहीं है.'

''रूटीन जांच'' :  Hero MotoCorp ने ऑफिसों और चेयरमैन के घर पर छापे को लेकर दी प्रतिक्रिया

कंपनी के चेयरमैन पवन मुंजाल के घर पर भी छापा मारा गया

नई दिल्‍ली :

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) जिसके ठिकानों पर आज टैक्‍स चोरी के आरोप में छापा मारा गया, ने किसी भी तरह के गलत काम (wrongdoings) से इनकार किया है. कंपनी ने तलाशी अभियान को रूटीन जांच बताते हुए कहा है कि ये वित्‍तीय वर्ष के अंत में असामान्‍य नहीं है. कंपनी के चेयरमैन पवन मुंजाल के घर पर भी छापा मारा गया था. मुंजाल ने हितधारकों (Stakeholders) को आश्‍वस्‍त किया है कि कंपनी हमेशा की तरह बिजनेस जारी रखेगी. अधिकारियों के अनुसार, कर विभाग के अफसरों ने कंपनी और इसके प्रमोटर्स के वित्‍तीय दस्‍तावेजों (financial documents)और अन्‍य व्‍यापारिक लेनदेन की जांच की. 

कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया है, 'आयकर विभाग के अधिकारियों ने दिल्‍ली और गुरुग्राम में हमारे दो ऑफिसों और हमारे चेयरमैन व सीईओ डॉ. पवन मुंजाल के घर का दौरा किया.  हमें बताया गया है कि यह एक रूटीन जांच है जो कि वित्‍तीय वर्ष के अंत में असामान्‍य बात नहीं है.' देश की सबसे बड़ी इस दोपह‍िया वाहन निर्माता कंपनी ने कहा है कि यह कार्पोरेट गवर्नेंस के उच्‍च मानकों का पालन करती है. बयान में कहा गया है, 'इस फिलोसफी को ध्‍यान में रखते हुए हम अधिकारियों को पूरा सहयोग प्रदान कर रहे हैं. हम अपने हितधारकों को आश्‍वस्‍त करते हैं कि यह हमेशा की तरह बिजनेस में बनी रहेगी. 'पवन मुंजाल की अगुवाई में कंपनी की एशिया, अफ्रीका, दक्षिण और मध्‍य अमेरिका के 40 देशों में इकाइयां हैं.

- ये भी पढ़ें -

* "“पश्चिम बंगाल में अनुच्छेद 355 लागू हो”: कांग्रेस नेता अधीर रंजन राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात
* "'दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए बैटरी...' : नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP पर बोला हमला
* "छत्तीसगढ़ : नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में हजारों आदिवासियों ने कलेक्टर दफ्तर घेरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छत्तीसगढ : सुकमा के आदिवासियों ने कलेक्टर का किया घेराव, हजारों किसानों ने जताया विरोध