हेमा मालिनी की हुई प्‍लास्टिक सर्जरी, ड्राइवर को जमानत पर किया गया रिहा

हेमा मालिनी की हुई प्‍लास्टिक सर्जरी, ड्राइवर को जमानत पर किया गया रिहा

फाइल फोटो

जयपुर:

राजस्थान के दौसा की एक अदालत ने फिल्म अभिनेत्री सांसद हेमा मालिनी के कार चालक महेश ठाकुर को शुक्रवार को जमानत पर रिहा कर दिया, जिसने गुरुवार को एक ऑल्टो कार को टक्कर मारी थी। कोतवाली थाना पुलिस (दौसा) जांच अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि मर्सिडीज कार चालक महेश ठाकुर को गुरुवार देर ऑल्टो कार को टक्कर मारने के आरोप में हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने गिरफ्तार कार चालक वृद्धावन निवासी महेश ठाकुर को दौसा की एक अदालत में पेश किया था। अदालत ने आरोपी कार चालक को जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए। सांसद हेमा मालिनी जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं।

इधर, फोर्टिस अस्पताल के प्लास्टिक सर्जन संदीप मुकुल ने बताया कि मरीज की दाईं भौंह के ऊपर माथे और नाक के आसपास के साथ चेहरे के कुछ हिस्से की प्लास्टिक सर्जरी की गई। उन्होंने बताया कि घावों को भरने में छह सप्ताह का समय लगेगा और निशान नौ महीनों में गायब हो जाएंगे। अभिनेत्री की नाक की हड्डी खिसक गई है, लेकिन उसके लिए किसी सर्जरी की आवश्यकता नहीं है। न्यूरो सर्जन डा. हेमन्त भारतीय ने कहा कि कुल मिलाकर हेमा मालिनी की स्थिति स्थिर है। उन्हें आईसीयू में दो से तीन दिन की आवश्यकता है।

अस्पताल के निदेशक डॉ. प्रीतम तम्बोली ने कहा कि चूंकि यह कानूनी मामला है, इसलिए पुलिस जरूरी कार्रवाई कर रही है। लेकिन, अभिनेत्री से अभी तक पूछताछ नहीं की गई है। एक प्रश्न के उत्तर में डॉ. भारतीय ने कहा कि दुर्घटना के समय हेमा मालिनी कार की पिछली सीट पर बैठी थीं और दूसरी कार की टक्कर से उन्हें संभवत: आगे की सीट से जोर से टकराने की वजह से चोट लगी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने साफ किया कि अभिनेत्री को किसी प्रकार की नुकीली या कांच की वस्तु से चोट नहीं लगी है। डॉ. तम्बोली ने कहा कि अस्पताल में सभी विशेषज्ञ सेवाएं उपलब्ध हैं और मुम्बई या किसी भी अन्य स्थान से विशेषज्ञ बुलाने की जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि आगरा से जयपुर आ रहीं अभिनेत्री सांसद हेमा मालिनी की मर्सिडीज कार दौसा कस्बे के निकट गुरुवार रात एक तिराहे पर आल्टो कार को टक्कर मारी, जिसमें वह घायल हो गईं और कार की टक्कर में एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए थे।