उत्तराखंड और कश्मीर में भारी बर्फबारी, औली में बिछी बर्फ की चादर- देखें VIDEO

ताजा हिमपात के बाद औली की सड़कें पूरी तरह से सफेद हो गई हैं और कई जगहों पर बर्फ की मोटी चादर जम गई है. बद्रीनाथ मंदिर में भी काफी बर्फबारी हो रही है और सुबह के समय मंदिर पूरी तरह से बर्फ की चादर से ढक गया है. 

उत्तराखंड और कश्मीर में भारी बर्फबारी, औली में बिछी बर्फ की चादर- देखें VIDEO

औली में बर्फबारी का नजारा देख सैलानियों के चेहरों पर आई मुस्कुराहट

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के चमोली जिले (Chamoli) के औली में बर्फबारी शुरू हो गई है और यहां हर तरफ बर्फ की चादर बिछ गई है. औली में बर्फबारी का नजारा देख सैलानियों के चेहरों पर मुस्कुराहट आ गई है. सोमवार की सुबह हुई बर्फबारी (Snowfall) से यहां का नजारा बेहद ही खूबसूरत हो गया है और हर जगह केवल बर्फ ही दिखाई दे रही है. ताजा हिमपात के बाद औली की सड़कें पूरी तरह से सफेद हो गई हैं और कई जगहों पर बर्फ की मोटी चादर जम गई है. वहीं उत्तराखंड के चमोली जिले में स्थित बद्रीनाथ मंदिर में भी काफी बर्फबारी हो रही है और सुबह के समय मंदिर पूरी तरह से बर्फ की चादर से ढक गया है. 

वाहनों की आवाजाही बंद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में मुगल रोड क्षेत्र में बर्फबारी के कारण लोगों को परेशानी हो रही है. यहां हुई भारी बर्फबारी के चलते वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है. सड़कों पर आधा से एक फीट तक बर्फ की मोटी चादर जम गई है. मौसम विभाग ने रविवार को ही अगले दो दिनों तक कश्मीर में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी होने की बात कही थी. 

मैदानी इलाकों में बढ़ी ठंड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तर भारत के पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में भी देखने को मिल रहा है. पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी के कारण मैदानी इलाकों में ठंड एकदम से बढ़ गई है. दिल्ली में रविवार रात को हल्की बारिश भी हुई है. जिससे की यहां का तापमान ओर कम हो गया है.