तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद 3 लोगों की मौत, चेन्‍नई के कुछ हिस्सों में जलभराव

दक्षिण भारत के राज्‍य तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद तीन लोगों की मौत की खबर है. भारी बारिश के कारण राजधानी चेन्‍नई के कई स्‍थानों में पानी भर गया है.

तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद 3 लोगों की मौत, चेन्‍नई के कुछ हिस्सों में जलभराव

चेन्‍नई :

दक्षिण भारत के राज्‍य तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद तीन लोगों की मौत की खबर है. भारी बारिश के कारण राजधानी चेन्‍नई के कई स्‍थानों में पानी भर गया है.राज्‍य के आपदा  प्रबंधन मंत्री केकेएसएसआर रामचंद्रन नेम बताया कि बारिश से संबंधित हादसों सें तीन लोगों की जान गई है. राजधानी चेन्‍नई में हुई 17 सेंटीमीटर  बारिश  के कारण कई इलाके जलमग्‍न हो गए हैं. कई जगह पानी जमा होने से ट्रैफिक बाधित हुआ है और आने-जाने वालों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने आज रात भारी बारिश और कल मध्‍यम दर्जे की बारिश होने की संभावना जताई है.  

मौसम विभाग की ओर से एक ट्वीट में कहा गया है, 'चेन्‍नई और पड़ोस के स्‍थानों में भारी बारिश हुई है, क्षेत्र में यह गतिविधि अगले छह घंटों तक जारी रहने की संभावनाहै. चेन्‍नई में गुरुवार को 198 मिमी जबकि नुंगमबक्‍कम में 160 मिमी बारिश दर्ज की गई.'मौसम विभाग के अनुसार, सबसे अधिक 17.65 सेमी बारिश एमआरसी नगर में रिकॉर्ड की गई, नंगमबक्‍कम में 14.65 सेमी और मीनामबक्‍कम में दस सेमी बारिश रिकॉर्ड की गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com