गुरुग्राम में 19 साल के युवक को मिली प्रेम करने की सजा, लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला

युवती के पिता और भाईयों ने कमरे में बंद करके लाठी और डंडों से लड़के की पिटाई की और घर से 10 किलोमीटर दूर सड़क पर फेंक दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

गुरुग्राम में 19 साल के युवक को मिली प्रेम करने की सजा, लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला

गुरुग्राम में युवक को मिली प्रेम की सजा, लड़की के घरवालों ने पीटकर मार डाला

गुरुग्राम:

दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम में झूठी शान के लिए एक 19 साल के लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. लड़के को नाबालिग से प्यार करने की सजा मिली. युवती के पिता और भाईयों ने कमरे में बंद करके लाठी और डंडों से लड़के की पिटाई की और घर से 10 किलोमीटर दूर सड़क पर फेंक दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने लड़की के पिता और बुआ के लड़के और दो अन्य युवकों को गिरफ्तार कर  लिया है.

बता दें कि 19 साल के इस युवक की दोस्ती एक साल पहले गुरुग्राम में रहने वाली एक नाबालिग युवती से हुई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. युवक अपने प्यार से शादी करना चाहता था. रविवार को लड़के ने युवती को फोन किया और परिजनों से बात कराने के लिए कहा. इसके बाद युवती के परिजनों ने युवक को लड़की की बुआ के घर बुला लिया. युवक घर पहुंचा तो कमरे में बंद करके लाठी-डंडों से युवक की पिटाई की गई. करीब 6 घंटे बाद घायल युवक को लेकर घर से करीब 10 किलोमीटर दूर गुरुग्राम के ही सेक्टर 45 के इलाके ग्रीनवुड सोसाइटी के पास खाली रोड पर फेंक कर फरार हो गए. 


गुरुग्राम: मामूली सी बात पर बच्चों के सामने पत्नी ने कर दी इंजीनियर पति की हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किसी राहगीर की युवक पर नजर पड़ी तो युवक के ही फोन से परिजनों को सूचना दी गई. इसके बाद घरवालों ने लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.  पुलिस जांच में ये बात सामने आई कि लड़का युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के घरवालों को ये मंजूर नहीं था. इसलिए उन्होंने युवक को घर बुलाकर बुरी तरह पीटा. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार करके आगे की जांच में जुट गई है कि इस हत्याकांड में कितने और लोग शामिल हैं. साथ ही पुलिस आरोपियों से हत्या में इस्तेमाल गाड़ी और लाठी-डंडे भी बरामद करेगी.