कैमरे में कैद हुई बर्बरता! ऐसा थप्पड़ जड़ा कि दीवार से टकराकर बेहोश हो गया युवक

स्थानीय लोगों के मुताबिक, वीडियो में नजर आ रहा शख्स (जिसकी पिटाई की गई) स्थानीय निवासी है और वह घरों को उजाड़े जाने का विरोध कर रहा था.

चंडीगढ़:

हरियाणा के खोरी गांव में घरों को गिराया जा रहा है. स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे हैं. इस बीच, गांव के एक युवक का पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक शख्स युवक को बुरी तरह से पीटता हुआ नजर आ रहा है. वह युवक के सिर पर वार करता है, जिससे युवक दीवार से टकरा जाता है और बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ता है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट एक आदेश के बाद दिल्ली से कुछ घंटे की दूरी पर स्थित खोरी गांव में बने घरों को गिराया जा रहा है. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, वीडियो में नजर आ रहा शख्स (जिसकी पिटाई की गई) स्थानीय निवासी है और वह घरों को उजाड़े जाने का विरोध कर रहा था. 

वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि पिटाई के बाद जब युवक बेसुध होकर गिर जाता है तो उसे घसीटकर ले जाया जाता है. 

सबसे हैरानी की बात यह है कि युवक पर हमले में पुलिस पर अंगुली उठ रही है. हमलावर सादे कपड़ों में इलाके में तैनात पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं. पुलिसकर्मियों को गांव में इसलिए तैनात किया गया है ताकि मकानों को गिराए जाने के काम में किसी प्रकार की बाधा न आए. हालांकि, पुलिस ने अभी इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है. 

READ ALSO: अरावली रेंज में बसे खोरी गांव के लोगों का आशियाना उजड़ रहा, कौन सुनेगा फरियाद?

दरअसल, 7 जून को सुप्रीम कोर्ट ने 6 हफ्ते के अंदर इस पूरे गांव के घरों को तोड़ने के आदेश दिए थे, क्योंकि गांव अरावली में बसा है. गांव की आबादी करीब 1 लाख है और यहां 10 हजार परिवार हैं. पुलिस गांव के चप्पे-चप्पे पर तैनात है और गांव खाली करा मकान तोड़ने की तैयारी अंतिम चरण में है. 


हाल ही में फरीदाबाद के खोरी गांव में लोगों के पुनर्वास के मुद्दे को लेकर एक महापंचायत बुलाई गई थी, लेकिन महापंचायत की बजाय वहां पथराव और लाठीचार्ज हो गया. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com