टीकरी बॉर्डर के पास हरियाणा के किसान ने की आत्महत्या, पेड़ से लटकी मिली लाश

Farmers Suicide Tikri Border : जींद के इस किसान का शव रविवार को टीकरी बॉर्डर से करीब 2 किलोमीटर दूर एक पेड़ से लटका मिला. पुलिस का कहना है कि 52 साल के किसान कर्मवीर ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसका सत्यापन किया जा रहा है.

टीकरी बॉर्डर के पास हरियाणा के किसान ने की आत्महत्या, पेड़ से लटकी मिली लाश

Farmers Suicide :कृषि कानूनों के खिलाफ कथित तौर पर कई किसान दे चुके हैं जान

चंडीगढ़:

दिल्ली और हरियाणा के बीच टीकरी बॉर्डर (Tikri Border) पर आंदोलनरत किसानों के धरनास्थल के पास एक किसान ने आत्महत्या कर ली. उसकी लाश बॉर्डर से 2 किलोमीटर दूर पेड़ से लटकी मिली. मृतक किसान केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन (Farmer Protest) का समर्थन कर रहा था.

हरियाणा के जींद के इस किसान का शव रविवार को टीकरी बॉर्डर से करीब 2 किलोमीटर दूर एक पेड़ से लटका मिला.
पुलिस का कहना है कि 52 साल के किसान कर्मवीर ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसका सत्यापन किया जा रहा है. बहादुरगढ़ नगर थाना प्रभारी विजय कुमार के मुताबिक, करमवीर सिंह जींद के एक गांव का निवासी था. उसका शव  एक पार्क में एक पेड़ से लटका पाया गया. पार्क टीकरी बॉर्डर से लगभग दो किलोमीटर दूर बताया जा रहा है.


पुलिस के अनुसार, मृतक का कथित तौर पर एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें लिखा है कि किसान भाइयों मोदी सरकार बस तारीख के बाद तारीख ही दे रही है. कोई नहीं जानता कि इन काले कृषि कानूनों को कब वापस लिया जाएगा.करीब दो हफ्ते पहले हरियाणा के एक अन्य किसान ने टीकरी बॉर्डर पर कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा लिया था. बाद में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.दिसंबर में, पंजाब के एक वकील ने टीकरी बॉर्डर से कुछ किलोमीटर दूर जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी.इससे पहले एक सिख संत राम सिंह ने भी सिंघू बॉर्डर के पास कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.