अमित शाह से मिले हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर, कहा - आंदोलन में हुए नुकसान की भरपाई के लिए लाएंगे कानून

मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि उनकी गृह मंत्री अमित शाह से किसान आंदोलन पर भी चर्चा हुई, स्थिति के बारे में गृहमंत्री को जानकारी दी

अमित शाह से मिले हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर, कहा - आंदोलन में हुए नुकसान की भरपाई के लिए लाएंगे कानून

हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर (Manoharlal Khattar) ने आज मुलाकात की. गृह मंत्री अमित शाह से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने संसद भवन में मुलाकात की. उन्होंने किसान आंदोलन,मौजूदा राजनीतिक हालात, मंत्रिमंडल विस्तार समेत कई विषयों पर गृह मंत्री से चर्चा की. मुलाकात के बाद  खट्टर ने अपने बयान में कहा कि गृह मंत्री अमित शाह से संगठनात्मक विषयों,  किसान आंदोलन (Farmers Movement) पर चर्चा हुई. संगठन के कामों को गति मिले, इस विषय पर चर्चा हुई.


मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि उनकी गृह मंत्री अमित शाह से किसान आंदोलन पर भी चर्चा हुई. जो स्थिति है उसके बारे में उन्होंने गृहमंत्री को जानकारी दी. धरनों और किसान पंचायतों को लेकर सारी जानकारी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि जो भी आंदोलनकारी भविष्य में पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाएगा, वही उसकी भरपाई करेगा. इसके लिए विधानसभा के सत्र में कानून लेकर आएंगे. मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी मंत्रिमंडल विस्तार होगा उसकी जानकारी दे दी जाएगी.