बर्थडे पार्टी में तमंचे से केक काटना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दो को दबोचा

10 जनवरी को शाहनवाज उर्फ गुड्डू के जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई थी. इसका वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया पर डाला गया. हापुड़ एसपी नीरज कुमार जादौन की संज्ञान में भी यह वीडियो आया.

बर्थडे पार्टी में तमंचे से केक काटना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दो को दबोचा

Hapur Police ने आरोपियों के पास से तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए

हापुड़:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में तमंचे से केक काटना (cake cutting with gun)  युवकों को भारी पड़ गया. हापुड़ पुलिस ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने (Video Viral)  के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से केक काटने में इस्तेमाल अवैध असलहा भी बरामद कर लिया गया है.


वायरल वीडियो में कुछ युवक किसी जगह पर इकट्ठा होकर शोरशराबा कर रहे हैं. जश्न के बीच एक युवक तमंचे की नोंक से केक काटते दिखाई दिया, जिसके बाद सबसे पार्टी की. हापुड़ पुलिस (Hapur police) के मुताबिक, 10 जनवरी को शाहनवाज उर्फ गुड्डू के जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई थी. इसका वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया पर डाला गया. हापुड़ एसपी नीरज कुमार जादौन की संज्ञान में भी यह वीडियो आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एसपी ने नगर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर वीडियो में दिख रहे युवकों की शिनाख्त करने को कहा. इसके बाद यूपी पुलिस ने शाहनवाज उर्फ गुड्डू और शाकिब उर्फ भूरा को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से देसी तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. शाहनवाज पुत्र आस मोहम्मद मजीदपुरा गली का रहने वाला है, जबकि शाकिब पुत्र आरिफ करीम मस्जिद गली थाना हापुड़ नगर का निवासी है.